Saturday, July 2, 2022

कश्मीर : कुल 8 आतंकी हुवे ढेर, 24 घंटे में सुरक्षा बलों ने 2 ऑपेरशन को दिया अंजाम….

कश्मीर : कश्मीर में सुरक्षा बलों ने गुरुवार को दो अलग-अलग ऑपेरशन में कुल 8 आतंकी मार गिराए हैं. शोपियां के बंदपोह में पांच आतंकी मारे गए, वहीं अवंतीपोरा के मीज में तीन आतंकी ढेर कर दिए गए हैं. गुरुवार को सुरक्षा बलों से बचने के लिए कुछ आतंकी यहां एक मस्जिद में छिप गए थे. मस्जिद को पवित्रता को बनाये रखते हुए सुरक्षा बलों ने ऑपरेशन को अंजाम दिया.

इसके पहले गुरुवार को खबर आई थी कि पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच तड़के सुबह मुठभेड़ शुरू हो गई है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के पाम्पोरी इलाके के मीज में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था.

कश्मीर में गुरुवार को दो अलग-अलग ऑपेरशन में कुल 8 आतंकी मारे गए हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इसके अलावा मंगलवार को शोपियां में भी सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हुई थी. यहां पर मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर आई थी. यह मुठभेड़ शोपियां के तुर्कवंगम इलाके में हुई. आतंकियों के पास से दो एके-47 और इंसास राइफल भी बरामद हुई थी लेकिन इनकी और इनके संगठन की पहचान नहीं हो सकी थी. बता दें कि शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खात्मे के लिए पिछले कुछ समय से अभियान चला रखा है. सुरक्षाबलों ने 7 जून को 5 और आठ जून को 4 तथा 10 जून को पांच आतंकियों को मार गिराया था. 

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,373FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles