Saturday, July 2, 2022

कांग्रेस सरकार को आईना दिखाने से पहले छ॰ग॰ के लाखों युवाओं और किसानों को छलने वालों अपने 15 साल के दागी चेहरे को देखें – शेख मुशीर

रायपुर : छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रवक्ता शेख मुशीर ने कहा पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के द्वारा छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाने से पहले वह अपने 15 सालों के कार्यकाल को याद करें और यह देखे की उन्होंने जो वादा छत्तीसगढ़ के युवाओं से किया था कितना पूरा किया ? 15 सालों में कितने युवाओं को रोज़गार उपलब्ध कराया ? छत्तीसगढ़ के भोले भाले किसानों से किये वादों को कितना पूरा किया ?

रमन सिंह जी आरोप लगाने से पहले उनके 15 साल के कार्यकाल में बेरोजगारी के बढ़ने वाले आंकड़ों को भी एक बार देखना चाहिए, और उनके कार्यकाल में लगभग 3000 किसानों की आत्महत्या को भी याद करें। थोड़ा उन घोटालों पर भी एक नज़र डालें जिसमें नान घोटाला, सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल, पनामा में नाम, और झीरमघाटी कांड, गर्भाशय कांड, झलियामारी कांड, नसबंदी कांड, मोतियाबिंद कांड, सेक्स सीडी कांड और भ्रष्टाचार के कई कांड शामिल है.

आगे प्रवक्ता शेख मुशीर ने कहा जो कांग्रेस सरकार प्रदेश में बनी और जनता ने इनके कुशासन के खिलाफ़ जो एकजुट होकर मत दिया यह ऐतिहासिक है। आज छत्तीसगढ़ की जनता युवा और किसान सब खुश है, तो इन प्रदेश का दोहन करने वालों की स्तिथि खिसियानी बिल्ली खम्बा नोचे जैसी हो गयी है ।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,373FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles