Tuesday, July 5, 2022

कोरोना का संक्रमण बढ़ा, कलेक्टर-एसएसपी ने किया फ्लैग मार्च

रायपुर में कोरोना का संक्रमण बढ़ा, कलेक्टर-एसएसपी ने किया फ्लैग मार्च

नियमों के पालन की करते रहे अपील
रायपुर . शहर में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इसकी एक वजह लोगों की लापरवाही भी है। फिजिकल डिस्टेंसिंग और जागरूकता की कमी के चलते यह वायरस तेजी से फैल रहा है। इसे देखते हुए सोमवार को जिला प्रशासन और पुलिस अफसरों ने शहर में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने जारी किए गए दिशा-निर्देशों का पालन करने और जागरूक रहने की अपील की।
शाम करीब 6 बजे एसएसपी अजय यादव के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकला। इसमें कलेक्टर डा. एस भारतीदासन सहित अन्य अधिकारी भी शामिल हुए। फ्लैग मार्च एसपी ऑफिस से शास्त्री चौक, जयस्तंभ चौक, कोतवाली चौक, सदर बाजार, पुरानी बस्ती, लाखे नगर, मठपारा, टिकरापारा, पचपेढ़ीनाका, टैगोर नगर, फाफाडीह, मौदहापारा से होते जयस्तंभ चौक पहुंची। इसके बाद तेलघानीनाका होते हुए गुढिय़ारी पड़ाव, खमतराई बाजार, देवेंद्र नगर, राजातालाब, भारतमाता चौक होते हुए मरीन ड्राइव तक गई।
फ्लैग मार्च के दौरान अधिकारी लोगों को फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मास्क पहनने की अपील करते रहे। साथ ही बिना वजह बाहर नहीं निकलने की हिदायत देते रहे। मरीन ड्राइव में कलेक्टर-एसएसपी ने पैदल मार्च किया और लोगों से मास्क पहनने की अपील करते रहे। उल्लेखनीय है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद पहली बार पुलिस और जिला प्रशासन की संयुक्त टीम ने फ्लैग मार्च निकाला है। इससे पहले लॉकडाउन के नियमों का पालन करने लगातार फ्लैग मार्च करते रहे।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,377FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles