Tuesday, November 29, 2022

कोरोना वालों को तो बचा लूंगा, लेकिन भड़काऊ वीडियो बनाने वालों को छोड़ूंगा नहीं: उद्धव

कोरोना वालों को तो बचा लूंगा, लेकिन भड़काऊ वीडियो बनाने वालों को छोड़ूंगा नहीं: उद्धव

मुंबई: भारत में कोरोना वायरस के कहर को सबसे ज्यादा झेल रहे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ वीडियो डालने वालों को कड़ी चेतावनी दी है। उद्धव ठाकरे ने कहा है कि इस आपदा की घड़ी में जो भी भड़काऊ वीडियो बनाएगा, उसे कानून से कोई नहीं बचा पाएगा। उद्धव ने कहा कि 2 समाजों के बीच दरार डालने की कोशिश करने वालों पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी। साथ ही उन्होंने लोगों से कहा है कि अगली सूचना तक ऐसा कोई भी आयोजन न करें जिसमें लोगों की भीड़ इकट्ठी हो।
‘करोना से तो लोगों को मैं बचा लूंगा, लेकिन…’
उद्धव ने कहा, ‘कोरोना वायरस से तो लोगों को मैं बचा लूंगा, लेकिन जो इस आपत्ति की घड़ी में पैसों के, सब्जियों के और भड़काऊ बयान के वीडियो बनाएगा उन्हें वायरल करेगा, उन्हें कानून से कोई नहीं बचा पाएगा। दो समाजों में दरार पैदा करने वालों को भी मेरी चेतावनी है की उनके ऊपर भी कानूनी कार्यवाही की जाएगी।’ महाराष्ट्र के सीएम ने कहा कि अगली सूचना मिलने तक किसी भी राजनैतिक, धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं होगा, और यह नियम सभी के लिए लागू है। उन्होंने कहा कि कोई उत्सव नहीं मनाएगा, और मनाना ही है तो घर पर मनाओ।
महाराष्ट्र में कोरोना ने मचाई तबाही
बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है और यह सूबा देश में इस महामारी से सबसे ज्यादा पीड़ित है। शनिवार दोपहर तक महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 47 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद महाराष्ट्र में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 537 हो गई है। अभी तक देश में महाराष्ट्र को छोड़ किसी भी राज्य में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 500 के पार नहीं गई है।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,583FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles