कोरोना lockdown में सलमान खान का ‘प्यार करोना’ सॉन्ग हुआ रिलीज, Video हो रहा वायरल……

नई दिल्ली : देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण जहां लॉकडाउन जारी है. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान का नया सॉन्ग ‘प्यार करोना (Pyar Karona)’ रिलीज हुआ है. इस बात की जानकारी एक्टर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. बता दें, लॉकडाउन के दौरान सलमान खान अपने फॉर्म पर आइसोलेशन में हैं. ऐसे में अकसर एक्टर सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को जागरूक करने की कोशिश करते रहते हैं. लेकिन हाल ही में अब सलमान खान (Salman Khan Video) ने कोरोना  (Corona) को लेकर नया सॉन्ग बनाया है, जो रिलीज हो गया है. 

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने गाने  ‘प्यार करोना (Pyar Karona)’ का वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “भावनात्मक रूप से पास रहो और फिजिकली दूर रहो ना.” बता दें, इस गाने को सलमान खान ने अपनी आवाज दी है. फैन्स को एक्टर का यह नया सॉन्ग खूब पसंद आ रहा है. 

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है.  देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 17,265 हो गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस से अब तक 543 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 17,265 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,553 नए मामले सामने आए हैं और 36 लोगों की मौत हुई है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि 2,547 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं. 

Exit mobile version