Tuesday, November 29, 2022

गृहमंत्री : कुछ लोगों ने तो ट्वीट पर मेरी मौत की दुआएं मांगी, अफवाह फैलाने वालों को कल्पनाओं का आनंद लेने देना चाहते थे.

नई दिल्ली : बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर गृहमंत्री अमित शाह की बीमारी को लेकर कई तरह की अफवाहें फैलाई जा रही थीं. इस पर आज गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि कोरोना वायरस के चलते वो दिन रात-कामों में व्यस्त थे इसलिए पर ध्यान नहीं दिया. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो अफवाहों फैलाने वालों को कल्पनाओं का आनंद लेने देना चाहते थे. अमित शाह की कुछ लोगों ने तो ट्वीट पर भी उनकी मौत की दुआएं मांगी.

गृहमंत्री अमित शाह ( फाइल फोटो )

सोशल मीडिया पर जारी बयान के मुताबिक अमित शाह ने कहा कि उन्हें कोई बीमारी नही है और वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं.  शाह ने कहा कि कई लोगों ने ट्वीट कर मेरी मृत्यु के लिए भी दुआ मांगी है. हिंदू मान्यताओं के मुताबिक इस तरह की अफवाहों से स्वास्थ्य को और अधिक मजबूत मिलती है.

अमित शाह ने आगे कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों ने बीते दो दिनों से काफी चिंतित थे इसलिए वह उनकी चिंताओं को नजरंदाज नहीं कर सके. उन्होंने कहा कि वह स्पष्ट करना चाहता हूं कि पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं और कोई बीमारी नहीं है. इसके साथ ही अमित शाहग ने कहा कि  सभी लोगों से आशा करता हूं कि व्यर्थ की ऐसी बातें छोड़कर उनको काम करने देंगे और खुद भी अपने काम करेंगे.  

बयान के आखिरी में अमित शाह ने कहा कि अमित शाह ने अपने शुभ चिंतकों और पार्टी के कार्यकर्ताओं का सेहत का हालचाल लेने के लिए आभार भी व्यक्त किया. साथ ही यह भी कहा कि लोगों ने ये अफवाह फैलाई उनके प्रति मन में कोई दुर्भावना या द्वेष नहीं है. उनका भी धन्यवाद.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,583FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles