छत्तीसगढ़ : तेजी से बढ़ रहे कोरोना के ग्राफ पर मंत्री सिंहदेव -‘जिसकी ट्रैवल हिस्ट्री नहीं और पॉजिटिव आए तो स्थिति चिंताजनक’

रायपुर: राज्यसभा चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ में पंचायत और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को राजस्थान का प्रभारी बनाया गया था। चुनाव संपन्न होने के बाद मंत्री सिंहदेव आज राजधानी रायपुर वापस लौटे। इस दौरान एयरपोर्ट पर मंत्री सिंहदेव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव में राजस्थान में कांग्रेस ने तीन में से दो सीटों पर कब्जा किया है। यहां विरोध और मतभेद को बातचीत कर खत्म किया गया।

छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के ग्राफ को लेकर मंत्री सिंहदेव ने कहा कि मजदूरों में संक्रमण मिल रहा है तो दिक्कत नहीं है। लेकिन जिसकी ट्रैवल हिस्ट्री नहीं और पॉजिटिव आए तो स्थिति चिंताजनक होगी। प्रदेश में तैनात जवानों के कोरोना संक्रमित होने को लेकर मंत्री सिंहदेव ने कहा कि दूसरे राज्यो में दौरा करने के चलते जवान संक्रमित पाए गए हैं। अब कैंप के सभी जवानों का टेस्ट करवाया जाएगा।

इस दौरान उन्होंने कोविड 19 अस्पताल के कर्मचारियों को भुगतान के प्रावधान को लेकर कहा कि इस संबंध में सरकार जल्द ही फैसला करेगी। बता दें कि आज मिले नए मरीजों की पुष्टि होने से छत्तीसगढ़ में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2036 हो गई है। वहीं अब तक 1333 मरीज पूरी तरह से ठीक हुए हैं। प्रदेश में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 693 हुई। प्रदेश में अब तक 9 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

Exit mobile version