Monday, November 28, 2022

छत्तीसगढ़ : जिले की सीमाओं में बढ़ी चौकसी, अब अतिआवश्यक सेवा व इमरजेंसी पास वालों को ही जांच के बाद आवाजाही की छूट

सूरजपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की बाद पुलिस ने वहां से लगी सीमाओं को किया सील .

सूचना के बाद मंगलवार की शाम जिले से बांगो थाना व कोरबी चौकी क्षेत्र से सूरजपुर जिले की ओर जाने वाले सभी मार्गों को पुलिस ने सील कर दिया

कोरबा. जिले को पड़ोसी जिलों से जोड़ने वाले सभी सीमाओं पर कोरबा पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है। अब वाहनों की कड़ी जांच के बाद पास होने पर ही आवाजाही की छूट दी जा रही है। वहीं पैदल-साइकिल से दूसरे राज्यों के लिए सफर कर रहे लोगों को भी रोककर शेल्टर होम में भेजा जा रहा है। कोरोना संक्रमण की आशंका को देखते हुए डीजीपी डीएम अवस्थी ने सोमवार को सभी जिलों के एसपी को दूसरे राज्यों की सीमावर्ती जिलों समेत अन्य जिलों की सीमाओं को पूरी तरह सील करके निगरानी तेज करने का निर्देश दिया।

जिसके बाद जिले के सभी सीमाओं को सील कर चौकसी बढ़ाई गई। वहीं सूरजपुर में एक व्यक्ति जांच में कोरोना पॉजिटिव मिला। जिसके बाद सूचना के बाद मंगलवार की शाम जिले से बांगो थाना व कोरबी चौकी क्षेत्र से सूरजपुर जिले की ओर जाने वाले सभी मार्गों को पुलिस ने सील कर दिया है।

जिले की सीमाओं को किया सील, निगरानी तेज :

डीएसपी हेड क्वार्टर रामगोपाल करियारे ने बताया कि जिले की पुलिस मुख्यालय से निर्देश के बाद जिले की सभी सीमाओं को सील करके पुलिस ने निगरानी बढ़ा दी है। अतिआवश्यक सेवा व इमरजेंसी पास वालों को ही जांच के बाद आवाजाही की छूट दी जा रही है। सुरजपुर में पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद उस क्षेत्र से लगी सीमाओं में विशेष सतर्कता बरती जा रही है।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,580FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles