Tuesday, November 29, 2022

छत्तीसगढ़ : पूर्व CM अजीत जोगी की हालत में फ़िलहाल कोई सुधार नही, विदेशी विशेषज्ञ चिकित्सकों से ली जा रही सलाह

छत्तीसगढ़ राज्य के पहले मुख्यमंत्री रहे अजीत जोगी की हालत अब भी गंभीर .

9 मई के दिल का दौरा पड़ने की वजह से किया गया था अस्पताल में भर्ती .

राइल्स ट्यूब के माध्यम से उन्हें निरंतर आहार दिया जा रहा है .

विदेश के विभिन्न विशेषज्ञ चिकित्सकों से अजीत जोगी के मस्तिष्क के हरसंभव इलाज के बारे में लगातार चर्चा की जा रही है

रविवार सुबह जारी हुई मेडिकल बुलेटिन में जोगी की स्थिति अब भी गंभीर |

रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तबियत में फिलहाल कोई बड़ा सुधार नहीं है। रविवार की सुबह जारी हुई मेडिकल बुलेटिन जोगी की स्थिति को अब भी गंभीर ही बताया गया है। डॉक्टर पंकज ओमर के नेतृत्व में शहर के निजी  चिकित्सालय में उनका इलाज जारी है।

रायपुर : पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तबियत में फिलहाल कोई बड़ा सुधार नहीं

मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि अजीत जोगी अब भी कोमा में चल रहे हैं, और वेंटिलेटर के माध्यम से उन्हें सांस दी जा रही है। राइल्स ट्यूब के माध्यम से उन्हें निरंतर आहार दिया जा रहा है। अस्पताल में न्यूरो फिजीशियन डॉक्टर छत्रपाल सिंह साहू और डॉक्टर विवेक त्रिपाठी व न्यूरो सर्जन डॉक्टर रुपेश वर्मा उनके मस्तिष्क का लगातार परीक्षण कर रहे हैं। 

अजीत जोगी का मस्तिष्क कोई हलचल नहीं कर रहा । मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया है कि विदेश के विभिन्न विशेषज्ञ चिकित्सकों से अजीत जोगी के मस्तिष्क के हरसंभव इलाज के बारे में लगातार चर्चा की जा रही है।

अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी और बेटे अमित जोगी की मौजूदगी में सिंगापुर के डॉक्टर और बंगलुरु के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेंटल हेल्थ एंड न्यूरोसाइंस के न्यूरोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ संजीव सिन्हा से बात की गई। सभी डॉक्टरों ने इस बात-चीत में यह तय किया है कि  जोगी को वर्तमान में दिए जा रहे इलाज को अभी ऐसे ही जारी रखा जाए। ​​​​​​​

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,583FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles