Thursday, April 18, 2024

छ॰ग॰/ CM बघेल के 2 साल पुराने ट्वीट किया री-ट्वीट, पूर्व cm ने कसा तंज कहा – विकास की चिड़िया डेढ़ साल से कहां उड़ रही है ?

रायपुर. 15 साल के शासन के बाद छत्तीसगढ़ की राजनीति में विपक्ष की भूमिका में पहुंची भाजपा लगातार सरकार पर हमलावर बनी हुई है। अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दो साल पुराने ट्वीट को लेकर डॉ. रमन सिंह ने तंज कसा है।

छत्तीसगढ़ : वर्तमान CM भूपेश बघेल पर पूर्व CM रमन सिंह ने कसा तंज़

पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट में पूछा है कि विकास की चिड़िया डेढ़ साल से कहां उड़ रही है। उन्होंने कहा है, न रोजगार, न भत्ता, न शराबबंदी है। वो चश्मा और आईना कहां गया जिसमें यह सब दिखता है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सीएम बघेल के पुराने ट्वीट को ही रि-ट्वीट करते हुए विकास की चिड़िया की याद दिलाई है। उन्होंने कहा कि विकास के दावों पर हर बात पर न है। न सड़क, न अस्पताल, न स्कूल, न कॉलेज, न रोजगार, न शराबबंदी, न भत्ता, न बोनस। उन्होंने लिखा, ये विकास की चिड़िया भी छत्तीसगढ़ में डेढ़ साल से पता नहीं कहां उड़ रही है। वो चश्मा, वो आईना कहां गया, जिसमें से यह सब दिखता था।

2018 में मुख्यमंत्री बघेल ने ट्वीट कर पूर्ववर्ती रमन सिंह सरकार पर साधा था निशाना :
दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विपक्ष में रहते हुए अप्रैल 2018 में एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने तत्कालीन सरकार को विकास के दावों को लेकर निशाना बनाया था। तब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बघेल ने लिखा था कि छत्तीसगढ़ राज्य में पिछले 15 सालों से विकास की चिड़िया गायब है। अगर आप में से किसी को भी इसके बारे में कोई जानकारी हो तो नीचे दिए गए पते पर अवश्य सूचित करें। मेरे एक अभिन्न मित्र को इसकी सख्त आवश्यकता है। 

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles