Sunday, July 3, 2022

जांजगीर : लाठी-डंडों से हमला कर पूर्व सरपंच की हत्या, बचाने आए भाई को भी बुरी तरह मारा

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत लछनपुर में देर रात की घटना, भाई गंभीर हालत में रायगढ़ रेफर

चुनावी रंजिश में वारदात की आशंका, 25 ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज, कई हिरासत में

जांजगीर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर में पूर्व सरपंच की लाठी-डंडों से पीट कर शुक्रवार देर रात हत्या कर दी गई। इस दौरान बीच बचाव करने आए उसके भाई को भी बुरी तरह से पीटा गया। उसे गंभीर हालत में रायगढ़ रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि घटना चुनावी रंजिश के चलते हुई है। पूर्व सरपंच की पत्नी भी बालोद जनपद सदस्य है। इसी चुनाव में रंजिश की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

विवाद होने पर थाने में शिकायत कर लौट रहा था पूर्व सरपंच
जानकारी के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत लछनपुर निवासी पूर्व सरपंच तेरस राम यादव का स्थानीय ग्रामीणों ने शुक्रवार को विवाद हो गया था। इसकी शिकायत करने के लिए तेरस कोतवाली भी गया था। बताया जा रहा है कि वहां से लौटने के दौरान देर रात करीब 10 बजे गांव में अचानक कुछ लोगों ने उसे लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस दौरान बीच-बचाव करने आए उसके भाई होरीलाल यादव को भी पीटा। 

शराब पीकर गाली-गलौच का आरोप
तेरस राम की मौत हो गई। हालांकि आरोप यह भी है कि देर रात तेरस राम शराब के नशे में विरोधियों से गाली-गलौच कर रहा था। इसके चलते उसे पीटा गया। तेरस की पत्नी ज्योति यादव बालोद जनपद सदस्य है। यह चुनावी रंजिश भी इसी को लेकर शुरू हुई थी। पुलिस ने इस मामले में 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इनमें से कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। जबकि बाकी की तलाश की जा रही है। 

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,376FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles