Tuesday, November 29, 2022

नारायणपुर : आमदई घाटी कैंप में सीएएफ जवान ने एके-47 से सीनियर समेत साथियों पर गोली चलाई, दो की मौके पर मौत, एक की हालत गंभीर

नारायणपुर. छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में शुक्रवार देर रात सीएएफ (छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स) जवान ने अपने सीनियर समेत साथी जवानों पर गोलियां चला दी। घटना में दो जवानों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अधिकारी को रायपुर रेफर किया गया है।

प्रतीकात्मक फोटो

बताया जा रहा है कि सीएएफ के आमदई घाटी कैंप में जवानों में किसी बात को लेकर आपस में विवाद हुआ था। इस पर गुस्से में आए सहायक कमांडर घनश्याम कुमेटी ने एके-47 राइफल से फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में जवान पीसी बिंदेश्वर साहिनी और रामेश्वर साहू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि प्लाटून कमांडर लक्षराम प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गए। 

डीजीपी ने दिए मामले की जांच के आदेश

घटना के बाद पुलिस ने आरोपी जवान को पकड़ लिया गया है। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। एसपी मोहित गर्ग ने घटना की पुष्टि की है। जवानों के बीच विवाद का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। मामले में डीजीपी ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। फिलहाल, अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। 

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,582FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles