Thursday, July 18, 2024

मंत्री के 14 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव,क्वारनटीन हुये मंत्री जी!

मंत्री के 14 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव,क्वारनटीन हुये मंत्री जी!

महाराष्ट्र सरकार के आवास मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ के 14 निजी स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन 14 स्टाफ में 5 पुलिस कॉन्स्टेबल हैं जो उनकी सुरक्षा में तैनात हैं, जबकि बाकी 9 लोगों में उनके निजी स्टाफ, घर के नौकर और पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हैं। इनका कोरोना टेस्ट रिजल्ट थोड़ी देर पहले आया है। मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ खुद भी क्वारनटीन हो गए हैं।
महाराष्ट्र सरकार के आवास मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ के 14 निजी स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन 14 स्टाफ में 5 पुलिस कॉन्स्टेबल हैं जो उनकी सुरक्षा में तैनात हैं, जबकि बाकी 9 लोगों में उनके निजी स्टाफ, घर के नौकर और पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हैं। इनका कोरोना टेस्ट रिजल्ट थोड़ी देर पहले आया है. मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ खुद भी क्वारनटीन हो गए हैं।
क्वारनटीन हुए जितेंद्र अव्हाड़ एनसीपी नेता जितेंद्र अव्हाड़ ने सोमवार को जानकारी दी थी कि वे एक ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आए थे जो बाद में कोरोना पॉजिटिव निकला था। इसके बाद उन्होंने क्वारनटीन में जाने की घोषणा की थी।
इस बीच उनके कई निजी स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसमें से कई उनके बंगले में काम करते हैं. जितेंद्र अव्हाड़ ठाणे जिले के कालवा-मुंब्रा विधानसभा का प्रतिनिधित्व करते हैं, पिछले कुछ सप्ताह में इस इलाके से कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए थे,समाचार एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से कहा कि जितेंद्र अव्हाड़ पिछले दिनों एक पुलिस अधिकारी के संपर्क में आए थे, ये अधिकारी बाद में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद आवास मंत्री अव्हाड़ ने कुछ दिनों के लिए खुद क्वारनटीन पर जाने की घोषणा की है।कोरोना की वजह से क्वारनटीन पर जाने वाले वे राज्य के पहले मंत्री हैं। उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों से भी अपील की है कि वे अपने घरों में रहें और लॉकडाउन का पालन करें।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles