Tuesday, July 5, 2022

महाराष्ट्र/ पालघर : काळमांडवी झरने में तैरने गए 5 युवक डूबे

Reported : सलीम कुरैशी ….

पालघर : जव्हार के काळमांडवी झरने में 5 बच्चे डूब जाने की अफसोसनाक खबर प्रकाश मे आयी है। अंबिका चौक से 13 बच्चे काळमांडवी झरने में तैरने गए थे।

जव्हार से 7 किमी की दूरी पर कालीचपाड़ा (कलशेती) में एक झरने मे नहाने गये जवाहर के अंबिका चौक के पांच बच्चे डूब गए। यह घटना गुरुवार दोपहर 3 बजे के आसपास हुई। इस घटना से जव्हार शहर में खलबली मच गई। घाटी में झरना बहुत बड़ा और गहरा है। यहां बारिश में नीचे उतरने का मतलब है कि तार पर अभ्यास करना।

जानकारी अनुसार वर्तमान में, जव्हार में लोकडाऊन के कारण बाजार बंद है। अंबिका चौक से 13 बच्चे कलामंडलवी झरने में तैरने गए थे, जो एक बहुत बड़ी और गहरी घाटी है। इसमें तीन बड़े तालाब हैं, लेकिन गहराई का पता ना होने के कारण कुछ बच्चे उसी समय डूब गए।

निमेश पटेल, बाला पातालकर, दादू वाघ, प्रथमेश चव्हाण और रिंकू भोईर उन पांच डूबे बच्चों के नाम हैं, जो सभी 18 से 22 वर्ष की आयु के हैं। सभी पांच डूबे युवकों के शव मिले हैं। उनके शरीर को शव परीक्षण के लिए जव्हार कुटीर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पालघर जिला के पालकमंत्री दादा भुसे, विधायक सुनील भुसारा ने घटनास्थल का दौरा किया और जव्हार पुलिस निरीक्षक अप्पासाहेब लंगारे द्वारा आगे की जांच की जा रही है।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,377FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles