Sunday, July 3, 2022

मासूम बच्चे पर चोरी का आरोप लगाकर पहले की पिटाई, फिर रस्सी से बांधकर रखा

Chhattisgarh Digest News Desk ; Edited by : नाहिदा कुरैशी, फरहान युनूस।

जशपुर जिले में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है जहां एक मासूम लगभग 7 वर्ष के नाबालिग बच्चे के ऊपर चोरी का आरोप लगाकर उसकी पिटाई की गई है। जानकारी के मुताबिक मासूम एक दुकान में गया था जहां दुकानदार का आरोप था कि उसने दुकान से कुछ पैसे चोरी कर लिया है। इसके बाद दुकानदार ने मासूम की जमकर पिटाई कर दी और उससे चोरी कुबुलवाने के लिए रस्सी से बांधते हुए एक पेड़ से बांध दिया।

सात वर्षीय मासूम बच्चे पर चोरी का आरोप लगाकर पहले की पिटाई, फिर रस्सी से बांधकर रखा

इस घटना की तस्वीर वायरल हो गई और लोग इसकी जमकर निंदा कर रहे हैं। घटना तुमला थाना क्षेत्र के ग्राम जोरंडा झरिया की है जहां आज सुबह लगभग 9:00 बजे 7 वर्षीय मासूम बिस्कुट खरीदने के लिए आरोपी रामेश्वर डनसेना उम्र 47 वर्ष के पास गया था। इसी समय दुकानदार रामेश्वर ने बच्चे के ऊपर आरोप लगाया कि उसने दुकान से लगभग ₹200 चुरा लिया है।

इसके बाद दुकानदार ने मासूम की जमकर पिटाई कर दी और इतना ही नहीं दुकानदार ने मासूम बच्चे को रस्सी से बड़ी बेरहमी से बांधकर एक पेड़ में काफी देर तक बांधे रखा। इसके बाद भी दुकानदार को सुकून नहीं मिला और दुकानदार ने परिजनों को इस शर्त पर बच्चे को सौंपा कि वह चोरी हुए पैसे को हर्जाने सहित जमा करेंगे। घटना की तस्वीर वायरल हो गई और परिजन मामले को लेकर अब पुलिस से शिकायत करते हुए न्याय की मांग कर रहे हैं। तुमला थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत पर मामले में धारा 342 कोमा 323 के तहत जुर्म मानते हुए कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि बच्चे को एमएलसी के लिए भेजा गया है।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,376FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles