Friday, December 9, 2022

राजनीति/ राजस्थान में राजनीति ड्रामा नए रूप दिखा रहा, सिंधिया ने ट्वीट कर कांग्रेस और गहलोत पर साधा निशाना…

Chhattisgarh Digest News Desk :

राजस्‍थान : राजस्थान में राजनीति ड्रामा नए रूप दिखा रहा है, वही कांग्रेस कि राजस्थान में गहलोत सरकार पर संकट और गहरा गया है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कांग्रेस और अशोक गहलोत पर निशाना साधा.

सूत्रों की माने तो खबर आ रही है कि सचिन पायलट दिल्ली में है और वह बीजेपी के नेताओं के संपर्क में है. उधर, सचिन पायलट का दावा है कि उनके पास 16 कांग्रेस और 3 निर्दलीय विधायकों का समर्थन है.

इस बीच सचिन पायलट के पुराने मित्र ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कांग्रेस और अशोक गहलोत पर निशाना साधा है. ज्योतिरादित्य सिंध‍िया ने ट्वीट किया, ‘यह देखकर दुखी हूं कि मेरे पुराने सहयोगी सचिन पायलट को भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा दरकिनार कर दिया गया. यह दिखाता है कि कांग्रेस में प्रतिभा और क्षमता पर कम ही भरोसा किया जाता है.’ 

वहीं सूत्रों का कहना है कि अब सचिन पायलट अब पूरी तरह से बड़ा फैसला लेने को तैयार हैं. बता दें कि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच टकराव की खबरें आ रही है. शनिवार को सीएम अशोक गहलोत ने प्रेस कॉन्फेंस करके कहा था कि उनकी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है. इसके लिए विधायकों को लालच दिया जा रहा है.

उधर, सूत्रों का कहना है कि बीजेपी की ओर से कहा गया है कि पहले वह राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार गिराएं. हालांकि बीजेपी ने उन्हें मुख्यमंत्री पद देने से इनकार किया है. क्योंकि राज्य में नेतृत्व को लेकर बीजेपी खुद उहापोह की स्थिति में है. वसुंधरा राजे के समर्थन में 45 विधायक हैं. वहीं कांग्रेस आलाकमान ने भी सचिन पायलट से बात की है और सभी मुद्दों को समझाया है.

यह भी पढ़े :

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,600FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles