रायपुर : गर्लफ्रेंड की शादी के बाद उसे धमकी देकर बुलाया, किराये के मकान में ले जाकर किया दुष्कर्म

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक युवक ने गर्लफ्रेंड की शादी हो जाने के बाद उसे धमकी देकर मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद अपने किराये के मकान में ले गया और वहां दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी महिला ने अपने पति को दी। इसके बाद दोनों थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। इसके बाद से आरोपी युवक फरार है। घटना आमानाका थाना क्षेत्र की है। युवती की करीब डेढ़ माह पहले ही शादी हुई है। 

गरियाबंद से मिलने आई थी रायपुर
जानकारी के मुताबिक, गरियाबंद निवासी 26 वर्षीया युवती की 4 मई को शादी हुई है। इसके बाद से ही उसका ब्वॉयफ्रेंड रामानंद निषाद मिलने के लिए दबाव बनाने लगा। आरोप है कि युवती के इनकार करने पर रामानंद ने उसे संबंधों को सार्वजनिक करने और बदनाम करने की धमकी दी। इसके डर के कारण युवती उससे मिलने के लिए रायपुर आ गई। आरोप है कि यहां पर रामानंद उसे टाटीबंध स्थित अपने किराये के कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया। 

शिकायत के बाद पुलिस ने दबिश दी लेकिन आरोपी फरार :
इस घटना से परेशान युवती ने पूरी जानकारी अपने पति को दे दी। दोनों ने तय कि मामले की पुलिस में शिकायत करेंगे। इसके बाद पति-पत्नी आमानाका थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी रामानंद को पकड़ने के लिए दबिश भी दी, लेकिन वह फरार हो चुका था। फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है। वहीं युवती का भी मेडिकल कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Exit mobile version