Wednesday, July 6, 2022

राहुल गांधी ने ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना कहा – “……..उम्मीद करना ‘पागलपन’

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने देश में कोरोना वाइरस (Corona virus) के संक्रमण के मामलों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर शनिवार को सरकार पर परोक्ष रूप से निशाना साधा और कहा कि एक ही चीज बार-बार करके अलग परिणाम की उम्मीद करना ‘पागलपन’ होता है.

उन्होंने एक कथन का उल्लेख करते हुए ट्वीट किया, ‘‘एक ही चीज बार-बार करना और फिर अलग-अलग परिणाम की उम्मीद करना पागलपन है.”कांग्रेस नेता ने लॉकडाउन के चारों चरणों में कोरोनावायरस के मामलों में वृद्धि से जुड़ा एक ग्राफ भी शेयर किया. 

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, देश में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में सर्वाधिक 11,458 मामले सामने आने से शनिवार को संक्रमण के कुल मामले तीन लाख को पार कर गए वहीं संक्रमण से 386 लोगों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़कर 8,884 हो गई है. कोरोना वायरस के मामलों के लिहाज से भारत दुनिया का चौथा सबसे अधिक प्रभावित देश बन गया है. 

इससे कुछ घंटे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने शुक्रवार को कोरोना संकट को एक और ट्वीट किया था. राहुल ने अपने ट्वीट में कोरोना ग्राफ से जुड़ा एक वीडिया शेयर किया. साथ ही लिखा , “भारत एक गलत रेस जीतने के रास्ते पर है. अहंकार और अक्षमता के घातक मिश्रण के कारण, एक भयावह त्रासदी.” बता दें कि राहुल गांधी कई मौकों पर लॉकडाउन के क्रियान्वयन को लेकर सरकार पर सवाल उठा चुके हैं. 

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,377FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles