Thursday, October 6, 2022

लॉकडाउन : मंत्री ने खुद ही काटे अपने बच्चों के बाल, फोटो हुआ वायरल

स्टेट ऑफ बेसिक (state for basic education) एजुकेशन मंत्री सतीश द्विवेदी (Satish Dwivedi) की बाल काटते हुए एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सतीश द्विवेदी अपने दोनों बच्चों का बाल काटते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर करते हुए सतीश द्विवेदी ने लिखा है, बचपन में पिताजी की 24 इंच की हरक्यूलिस साइकिल से कैंची चलाना सीखने के बाद जितनी खुशी मिली थी उतनी ही आज अपने सुपुत्र का बाल काटने से हुई. जब मंत्री जी से इस वीडियो को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के कारण सभी सैलून बंद है और मेरे दोनों बच्चों के बाल काफी बढ़ गए थे तो मैंने सोचा क्यों न घर में ही बच्चों के बाल काट दूं.

जैसा कि आपको पता है कोरोवायरस का कहर हर तरफ जारी है वहीं इस महामारी के प्रकोप को कम करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदेश पर 21 दिनों के लॉकडाउन को बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया गया है. लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए सभी सैलून, पार्लर को बंद कर दिए गए हैं. सिर्फ जरूरत के सामानों वाले दुकान की खुले रहेंगे.

गौरतलब है कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से रविवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 15,712 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,334 नए मामले सामने आए हैं और 27 लोगों की मौत हुई है.

देश में कोरोना (Covid-19) से अब तक 507 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि 2,231 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं. बता दें कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए देश में लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) को 3 मई तक बढ़ाया गया है.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,514FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles