Monday, November 28, 2022

लॉस एंजिल्स : 27वीं मंजिल से इस हॉलीवुड प्रोड्यूसर ने छलांग लगा की खुदखुशी, हॉलीवुड में शोक…

Hollywood. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के गम को अभी दुनिया भर मौजूद उनके फैंस भूला भी नहीं पाए थे कि एक बार फिर ऐसी एक खबर ने लोगों को दुखी कर दिया है. खबर हॉलीवुड (Hollywood) से है, जहां प्रोड्यूसर स्टीव बिंग (Steve Bing) ने 27वीं मंजिल से कूदकर खुदखुशी (Suicide) कर ली. बताया जा रहा है कि वो कोरोना वायरस (Corona virus) के कारण आइसोलेशन में थे और इसी कारण से डिप्रेस थे.

Hollywood : Steve Bing (File Photo)

हॉलीवुड (Hollywood) प्रोड्यूसर स्टीव बिंग (Steve Bing) पिछले काफी समय से डिप्रेस बताए जा रहे हैं. वो 55 साल के थे. जानकारी के मुताबिक, सोमवार को करीब 1 बजे उन्होंने लॉस एंजिल्स की सेंचुरी सिटी में एक लक्जरी अपार्टमेंट की 27वीं मंजिल से छलांग लगा दी, जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई. उनके निधन के बाद से हॉलीवुड में शोक है. सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

‘द पोलर एक्सप्रेस’ और बियोवुल्फ जैसी कई फिल्मों को वो प्रोड्यूस कर चुके थे. उन्होंने ‘द पोलर एक्सप्रेस’ में 80 मिलियन डॉलर से ज्यादा का निवेश किया था, जो क्रिसमस के एनीमेशन के बजट का लगभग आधा था.

खबरों के मुताबिक वो पिछले काफी समय से आइसोलेशन में थे, जिसके वजह से वो लोगों से मिलजुल नहीं पा रहे थे, इसी वजह से वो डिप्रेशन के शिकार हो गए थे. आपको बता दें, स्टीव बिंग साल 2001 में एक्ट्रेस और मॉडल एलिजाबेथ हर्ले (Elizabeth Hurley) के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया था.

स्टीव बिंग के दो बच्चे हैं. बिंग को अपने 18वें जन्मदिन पर अपने दादा की प्रॉपर्टी टाइकून लियो एस बिंग से लगभग 600 मिलियन डॉलर की संपत्ति विरासत में मिली थी. इस संपत्ति पर ही लॉस एंजिल्स काउंटी म्यूजियम ऑफ आर्ट के बिंग थिएटर का नाम रखा गया है.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,580FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles