Monday, September 26, 2022

सलमान खान का निशाना एकदम सटीक, तीरंदाजी करते सलमान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली : सलमान खान (Salman Khan) कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से इन दिनों अपने फॉर्म हाउस में समय बिता रहे हैं. वहीं से वो वीडियो बनाकर लोगों को इस वायरस से बचाव हेतु जागरूक कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में सलमान खान तीरंदाजी करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान का निशाना एकदम सटीक बैठता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को सलमान खान के फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

View this post on Instagram

‪Bullseye! #SalmanKhan playing Archery in Goa! 😍‬

A post shared by Salman Khan (@salmankhanfanclub) on

सलमान खान (Salman Khan) के इस नए अंदाज वाले वीडियो को करीब 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हालांकि. उनका यह वीडियो लॉकडाउन से पहले का है. इस वीडियो पर उनके फैन्स कमेंट के जरिए खूब रिएक्शन दे रहे हैं. सलमान खान इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं, लेकिन घर में होने के बाद भी वह लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने 25 हजार मजदूरों की मदद की, इसके साथ ही उन्होंने मुंबई के दिहाड़ी मजदूरों के लिए खाना भी भिजवाया था. सलमान खान यहीं नहीं रुके मालेगांव से एक इमरजेंसी कॉल आने के बाद सलमान खान ने वहां की जमीनी कार्यकर्ताओं की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यूं तो फिल्म पहले ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की एडिटिंग का काम बाकी है, जिससे इसकी रिलीज डेट टाली जा सकती है. भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है.

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से रविवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 15,712 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,334 नए मामले सामने आए हैं और 27 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना  से अब तक 507 लोगों की मौत हो चुकी है.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,498FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles