Saturday, July 27, 2024

सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, रिपोर्ट पर पांच डॉक्टर्स की एक टीम ने किया साइन. जाने वजह…

14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई सवाल उठे, अब फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, जिसमें इस वजह से हुई थी मौत……

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से कई सवाल उठाए जा रहे हैं. इस केस को सुलझाने के लिए बांद्रा पुलिस लगातार उनकी करीबियों से पूछताछ कर रहे हैं. सुशांत सुसाइड केस में एक नया अपडेट आया है. सुशांत के निधन के करीब 10 दिनों के बाद सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Final Postmortem Report) सामने आ गई है. इस रिपोर्ट पर पांच डॉक्टर्स की एक टीम ने साइन किया है. इस रिपोर्ट में सभी डिटेल के साथ बताया गया है कि कैसे एक्टर की मौत हुई है. इससे पहले डॉक्टर्स ने शुरुआती पोस्टमार्ट रिपोर्ट दी थी, उसमे बताया गया था कि दम घुटने से सुशांत की मौत हुई है.

सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने बांद्रा स्थित घर पर आत्महत्या कर ली थी.

सुशांत सिंह राजपूत के फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Final Postmortem Report) के मुताबिक, एक्टर के शरीर पर किसी संघर्ष या बाहरी चोट के निशान नहीं पाए गए हैं. उनकी मौत का कारण फांसी के कारण दम घुटने (Sushant Singh Rajput Died By Asphyxia) से होना बताया गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, उनके नाखून भी साफ पाए गए हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि यह स्पष्ट रूप से आत्महत्या का मामला है और इसमें कोई साजिश नहीं है. इस रिपोर्ट को तैयार करते वक्त काफी जांच की गई है.

पुलिस को अब विसरा रिपोर्ट का इंतजार है. पुलिस ने इस मामले में अब तक 23 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं. एक्टर की पहली पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी कहा गया है कि फांसी की वजह से एक्टर की दम घुटने से मौत हुई.

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने बांद्रा स्थित घर पर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस को उनके घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. बताया जा रहा है कि सुशांत पिछले कई महीनों से डिप्रेशन में थे, जिसके लिए वो डॉक्टर से परामर्श भी ले रहे थे.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी.

एक्टर ने फिल्म ‘काय पो चे’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस, एम.एस धोनी, सोन चिरैया और छिछोरे जैसी कई फिल्म में नजर आ चुके हैं. उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा है, जिसमें नजर आने वाले हैं. फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles