Friday, December 2, 2022

सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक मदद पहुंचाने की कोशिश, केंद्र सरकार ने शुरू की Covid-19 की ट्विटर सेवा

नई दिल्ली : कोरोनावायरस के लेकर सरकार ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक मदद पहुंचाने की कोशिश कर रही है. स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने आज ट्विटर सेवा लॉन्च की. जिसके जरिए लोगों को रियल टाइम में मदद पहुंचायी जा सकेगी. इस सेवा के जरिये सरकार बड़े स्तर पर लोगों से जुड़कर मदद पहुचा सकेगी. डॉ हर्षवर्धन ने ट्वीट कर कहा कि @CovidIndiaSeva पर ट्वीट करके अपने सवालों के जवाब पा सकते हैं. 

स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने आज ट्विटर सेवा लॉन्च की

ट्वीट के जरिये मिले सवालों को सम्बंधित विभागों को भेजा जाएगा और फिर वहां से जवाब मिल सकेंगे. उनका कहना है कि ट्विटर पर @CovidIndiaSeva फॉलो कर कोविड-19 से जुड़ी भरोसेमंद जानकारी मिलेगी. 

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस से अबतक 603 लोगों की मौत हो चुकी है और करीब 19 हजार लोग इसके संक्रमण के शिकार हैं. इस बीच देश की राजधानी दिल्ली में संक्रमितों की संख्या 2156 पहुंच गई है.

दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना के 75  मामले सामने आए हैं लेकिन राहत की बात यह रही की इस दौरान किसी की जान नहीं गई. दिल्ली में अब तक 611 मरीज इलाज के बाद ठीक हो गए हैं. दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या फिलहाल 1498 है और अब तक कुल 47 लोगों की जान चा चुकी है.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles