Friday, April 19, 2024

कोरोना वायरस:स्‍पेन की राजकुमारी मारिया टेरेसा का कोरोना वायरस से मौत

कोरोना वायरस:स्‍पेन की राजकुमारी मारिया टेरेसा का कोरोना वायरस से मौत

मैड्रिड: कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार मामले बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला स्पेन से आया है. यहां शाही परिवार की राजकुमारी मारिया टेरेसा की कोरोना वायरस से मौत हो गई. वे 86 साल की थीं. उनके भाई प्रिंस सिक्सटो एनरिके डी बॉरबोन ने एक फेसबुक पोस्ट में इसकी जानकारी दी. शाही परिवार में कोरोना वायरस से यह पहली मौत है.

मारिया की मौत की खबर उनके भाई और प्रिंस सिक्स्तो एनरिक दे बॉरबॉन ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए दी है, उन्होंने बताया कि उनकी बहन की मौत कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद हो गई है. मारिया का अंतिम संस्कार शुक्रवार को मैड्रिड में किया जाएगा मारिया के भाई ने फेसबुक पोस्ट में जानकारी दी है कि उनकी बहन की मौत पेरिस में हुई है.

बता दें कि स्पेन में कोरोना वायरस महामारी से पिछले 24 घंटों में 844 लोगों की मौत होने के बाद इस संक्रमण से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर शनिवार को 5,982 हो गई है.

हालांकि स्पेन सरकार के अधिकारियों ने बताया कि देश में कोरोना थर्ड स्टेज पार कर चुका है और जल्द ही मामलों में कमी आना शुरू हो जाएगा. सरकार ने बताया कि वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 73 हजार से अधिक हो गई है.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles