Thursday, September 19, 2024

मध्य प्रदेश के नीमच में दबंगों की पिटाई और यातना से हुई युवक की मौत का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा था कि एक और युवक के साथ अमानवीय व्यवहार की घटना सामने आई

भोपाल: मध्यप्रदेश में नीमच का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि रीवा में चोरी के आरोप में एक और युवक से अमानवीयता की सारी हदें पार कर दी गईं. चोरी के आरोप में युवक को दंबंगों ने बेरमी से पीटा. पीड़ित की तमाम कोशिशों के बाद भी आरोपी उसे यातना देते रहे. युवक की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामला शहर के सिविल लाइन थाना ट्रांसपोर्ट नगर का है.
जिस युवक को पीटा गया है उसका नाम मोहम्मद असद खान है. वह ट्रांसपोर्ट नगर में पेंटिंग का काम करता है. शनिवार को बैटरी चोरी के संदेह में इस युवक की बेदम पिटाई की गई. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया. आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने इन पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है. असद का कहना है कि ट्रांसपोर्ट नगर में कई ट्रक बस की बैटरी चोरी हो गयी थी. शनिवार को बैटरी चोरी के संदेह में मुझे इन लोगों ने पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया. वह कहता रहा कि चोरी उसने नहीं की लेकिन कोई सुनने वाला नहीं था. बेल्ट और लात से पिटाई करते रहे. युवक दया की भीख मांगता रहा लेकिन आरोपी उसे पीटते रहे.

नीमच में यातना से युवक ने गंवाई थी जान
इससे भी भयावह मामला एक दिन पहले मध्य प्रदेश के ही नीमच में सामने आया था. एक आदिवासी युवक को चोरी के शक में दबंगों ने इस कदर पीटा की उसकी मौत हो गई. युवक को आरोपियों ने चोरी के शक में पकड़ा था. उसे मारा-पीटा गया फिर पिकअप से बांध कर सड़क पर घसीटा गया. इसके बाद भी इंसानियत के दुश्मनों ने युवक पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पीड़ित को अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले में पुलिस ने चार लोगों की गिरफ्तारी की थी.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles