Monday, September 26, 2022

Bollywood : फैन्स से गुजारिश करता हूं कि वो सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे – सलमान खान

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनके परिवार और फैंस के साथ-साथ पूरी बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री भी शोक में डूबी है. कोई भी उनके आत्महत्या की खबर पर यकीन नहीं कर पा रहा है. वहीं सोशल मीडिया (Social Media) पर नेपोटिज्म और आउट साइडर्स को लेकर जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है.

कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के फॉलोवर्स तेजी से घटने की खबर आई है. वहीं इन सबके बीच हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने एक पोस्ट शेयर करके अपने फैंस से खास अपील की है. उन्होंने सुशांत के निधन और सोशल मीडिया पर चल रहे बवाल पर कम शब्दों में बड़ी बात कह दी है.

सोशल मीडिया पर चल रही बहस के बीच खुद सलमान खान को भी ट्रोल्स का सामना करना पड़ा है. अब खुद सलमान खान ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट के जरिए सीधे अपने फैंस से बात की.

सलमान ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘मैं अपने सभी फैन्स से गुजारिश करता हूं कि वो सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल पर मत जाएं उनकी भावनाओं को समझने की कोशिश करें. इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बने. किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है’.

बता दें कि सलमान इन दिनों जबरदस्त विवादों में घिरे हुए हैं. फिल्म दबंग के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने सलमान खान के साथ उनके परिवार पर कई आरोप लगाते हुए उन्हें अपना करियर बर्बाद करने का जिम्मेदार बताया. इस मामले पर सलमान के भाई अरबाज और सोहेल ने कड़े एक्शन लिए हैं. इसके अलावा कई मीडिया रिपोर्ट्स में सिंगर सोनू निगम के एक वीडियो पर ये दावा भी किया जा रहा है कि उन्होंने इशारों-इशारों में सलमान खान पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़े :

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,498FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles