Saturday, July 20, 2024

पूर्व विधायक के बंगले पर चली गोली, एक जवान की मौत तो दूसरा अस्पताल में भर्ती

रायपुरः छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गुरुवार की सुबह दुर्गर्भाग्यपूर्ण घटना हो गई है। यहां पूर्व विधायक देवती कर्मा के बंगले में जवान को गोली लगने से जान चली गई। जवान अपनी बंदूक साफ कर रहा था। सफाई करते करते अचानक से एक्सीडेंटल फायर हो गया जिसमें एक जवान की मौत हो गई है। वहीं, दूसरा जवान घायल हो गया है। घायल जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरी घटना आज सुबह 7 से 8 बजे के बीच की बताई जा रही है।
रायपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। रायपुर में पूर्व विधायक देवती कर्मा के सिविल लाइन में बंगले में एक्सीडेंटल फायर हुआ है। इसमें हेड कॉन्स्टेबल की मौत हो गई है जबकि असिस्टेंट प्लाटून कमांडर घायल हुआ है। गोली चलने की घटना का पता चलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आशीष कर्मा के सुरक्षा में लगे हुए वीआईपी सुरक्षा कंपनी के एपीसी राम कुमार दोहरे और प्रधान आरक्षक अजय सिंह पुलिस बैरेक में अपने हथियारों की सफाई कर रहे थे। उसी दौरान पिस्टल से गोली चल गई। जिससे APC के हथेली को पार कर प्रधान आरक्षक अजय सिंह के दाहिने सीने में लगी। इस घटना में प्रधान आरक्षक अजय सिंह की मेकाहारा अस्पताल में मौत हो गई है।
इसी घटना में एपीसी राम कुमार दोहरे का इलाज कराया जा रहा है। मृतक जवान बिजुरी के रहने वाले हैं। वहीं, घायल जवान भिंड का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक घटना एक्सीडेंटल फायरिंग का प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच जारी है।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles