Sunday, August 14, 2022

WhatsApp यूजर्स को तोहफा! दो दिन बाद भी Delete कर सकेंगे Message, नहीं रहेगी एक घंटे की पाबंदी

WhatsApp यूजर्स को तोहफा! दो दिन बाद भी Delete कर सकेंगे Message, नहीं रहेगी एक घंटे की पाबंदी

WhatsApp अपने यूजर्स का दिल जीतने के लिए लगातार ऐप में अपडेट लाता रहता है। व्हाट्सऐप मेसेज डिलीट करने की समय सीमा को बढ़ाकर दो दिनों तक करने पर काम कर रहा है।जल्द आप 2 दिन बाद तक मेसेज डिलीट कर पाएंगे

WhatsApp अपने यूजर्स का दिल जीतने के लिए लगातार अपने ऐप में अपडेट लाता रहता है। वैसे तो व्हाट्सऐप पर मेसेज डिलीट करने का फीचर पहले से मौजूद है, अभी यूजर्स एक घंटे, आठ मिनट और 16 सेकंड की समय सीमा के अन्दर ही अपने द्वारा भेजे गए मेसेज को डिलीट कर सकते हैं देता है। लेकिन जल्द यह बदलने वाला है क्योंकि मेटा के स्वामित्व वाली मैसेजिंग ऐप पर इस सीमा को दो दिनों तक बढ़ाने पर काम कर रही है।WABetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सऐप ने उन चुनिंदा यूजर्स के लिए नई समय सीमा को रोल आउट करना शुरू कर दिया है जो एंड्रॉयड ऐप के लिए व्हाट्सऐप बीटा के लेटेस्ट संस्करण का उपयोग कर रहे हैं। कंपनी मेसेज डिलीट करने की समय सीमा को बढ़ाकर दो दिन और 12 घंटे करने की योजना बना रही है। WhatsApp ने बीटा टेस्टर के लिए इस फीचर को रोल करना शुरू कर दिया है। आने वाले दिनों में इसे और बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

इन फीचर्स में भी WhatsApp कर रहा सुधार 
यह एकमात्र सुधार नहीं है जिसे कंपनी लाने की योजना बना रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी एक ऐसा फीचर लाने पर भी काम कर रही है, जिससे व्हाट्सऐप ग्रुप के एडमिन अपने ग्रुप के किसी भी मेसेज को डिलीट कर सकेंगे। अभी तक, किसी ग्रुप में आया मेसेज केवल उसी सदस्य द्वारा हटाया जा सकता है जिसने इसे शेयर किया है। WABetaInfo के मुताबिक, फीचर के इनेबल होने पर यूजर्स ग्रुप में सभी के लिए आने वाले मेसेज को डिलीट कर सकेंगे। यह फीचर इस समय टेस्टिंग स्टेज में है और कंपनी इस सुविधा को दुनिया भर में अपने सभी यूजर के लिए कब उपलब्ध कराएगी, इस पर कोई शब्द नहीं है।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,433FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles