Sunday, August 14, 2022

मैनें प्यार किया की फेम भाग्यश्री पहुंची बस्तर,बोलीं आप लोग बहुत प्यारे हो। मेरा दिल जीत लिए। जितना खूबसूरत बस्तर है उतने ही आप सब प्यारे है

मैंने प्यार किया, त्यागी, हवस जैसी हिट मूवी में काम करने वाली बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस भाग्यश्री बस्तर पहुंचीं हैं। वे जगदलपुर के कृष्णा गार्डन में आयोजित इंडियाज स्टार ब्यूटी अवॉर्ड शो में शामिल हुईं। भाग्यश्री ने मीडिया से भी बात की। उन्होंने कहा कि, बस्तर बहुत खूबसूरत जगह है। यहां टैलेंट की कमी नहीं है। बस उन्हें मंच मिलना चाहिए। मैं चित्रकोट वाटरफॉल देखने के लिए गई थी। बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के लिए बेहतर ऑप्शन है। अगली बार आऊंगी तो पूरा बस्तर देखूंगी।दरअसल, भाग्यश्री बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस हैं जो बस्तर आईं हैं। उन्होंने कहा कि बस्तर की इमली का भी स्वाद चखा है। अगली बार आऊंगी तो यहां की खट्टी-मीठी इमली लेकर जाऊंगी। बस्तर के बोड़ा सब्जी के बारे में सुनी हूं। लेकिन, खाने का मौका नहीं मिला। यहां आने से पहले कानपुर, लखनऊ समेत अन्य बड़े शहरों में इवेंट के लिए गई थी, वहां जैसा प्यार मिला बिल्कुल ऐसा ही प्यार बस्तरवासियों ने भी दिया है।

भाग्यश्री ने कहा कि, जब मैं चित्रकोट वाटरफॉल देखने के लिए गईं तो दूर से ही कल-कल की आवाज ने मुझे मोह लिया। प्राकृतिक खूबसूरती के बीच स्थित यह फॉल बहुत बड़ा है। यहां फिल्मों की शूटिंग की जा सकती है। सरकार को इस ओर ध्यान देना चाहिए, और शूटिंग के लिए जगह को प्रमोट करने के साथ व्यवस्था करवानी चाहिए। जब बॉलीवुड यहां आएगा तो लोगों को भी रोजगार मिलेगा। शूटिंग शुरू होने से फ्लाइट शुरू होगी, होटल खुलेंगे, छोटे से लेकर बड़े व्यापारियों को भी रोजगार मिलेगा।जब भाग्यश्री से पूछा गया कि, बॉलीवुड में परिवारवाद हावी है, इसपर आप क्या कहेंगी तो उन्होंने इसका जवाब देते कहा कि, ऐसा नहीं है। इस इंडस्ट्री में सिर्फ टैलेंट को जगह मिलती है। जिसमें टैलेंट है वो आगे बढ़ेगा। उन्होंने उदाहरण के साथ समझाते हुए कहा- यदि आप के पास पैसा है और आप के भाई के पास टैलेंट है तो आप उन पर पैसा लगाएंगे। यदि आप के भाई के पास टैलेंट नहीं है तो आप कभी भी उस पर पैसे नहीं लगाएंगे।भाग्यश्री ने बताया कि डांस इंडिया डांस (DID) शो में अभी वे जज बनीं हैं। इस शो के माध्यम से मदर्स के अंदर छिपी उनकी प्रतिभा को बाहर निकालने का मौका मिलेगा। शुरू से ही लड़कियों को बताया जाता है कि शादी कर उन्हें अपने ससुराल जाना पड़ेगा। इसलिए कई लड़कियां अपने सपनों को मार देती हैं। आज उन्हीं मॉम्स को हम अपने मंच पर जगह दे रहे हैं जिन्होंने कभी अपने सपने को मारा था। उन्होंने लोगों को एक संदेश दिया है कि जो भी लड़कियां ससुराल जाती हैं और उनके कुछ सपने होते हैं तो ससुराल वाले उनके सपनों को जरूर साकार करें.

भाग्यश्री ने इवेंट में दर्शकों की फरमाइश पर अपनी फिल्म मैंने प्यार किया का टाइटल सॉन्ग गाया। साथ ही सभी को संबोधित करतीं हुईं बोलीं- आप लोग मुझे रुकने नहीं बोल रहे हैं, मैं अब जा रहीं हूं। फिर थोड़ा नाराजगी जाहिर कीं। कुछ देर बाद हंसी और बोलीं आप लोग बहुत प्यारे हो। मेरा दिल जीत लिए। जितना खूबसूरत बस्तर है उतने ही खूबसूरत यहां के लोग हैं।बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री साल 1989 में सलमान खान के साथ मैंने प्यार किया फिल्म में काम कर चुकी हैं। 90 की दशक में आई यह एक रोमांटिक मूवी थी। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। इसी के साथ 1992 में त्यागी, साल 2005 में हवस जैसी सुपर हिट फिल्मों में भी अपने अभिनय से फैन्स का दिल जीता था।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,434FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles