Sunday, August 14, 2022

छत्तीसगढ़ ग्राम संवाद समीक्षा बैठक में पूरी ऊर्जा से 20 हजार गांव तक पहुंचने का आव्हान – संजीव झा, आप.

प्रदेश स्तरीय ग्राम संवाद समीक्षा बैठक में उत्कृष्ट संगठन कार्य के लिए प्रदेश पर्यवेक्षकों का भी सम्मान.

आम आदमी पार्टी के दिल्लीसरकार के विधायक और छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने आज होटल एंबेसेडर में प्रदेश की 90विधान सभा के प्रदेश पर्यवेक्षकों की ग्राम संवाद अभियान समीक्षा बैठक ली और लगातार चल रहे इस अभियान की रणनीतिक चर्चा करते हुए अभियान को और तेज व धारदार तरीके से प्रभावशील बनाने का लक्ष रखा। सभी विधान सभा के प्रदेश पर्यवेक्षकों ने बहुत उत्साह से इस आव्हान को स्वीकार किया है।

आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी संजीव झा 18 जुलाई 22 को शाम को तीन दिवसीय प्रवास पर रायपुर पहुचें। प्रदेश प्रभारी संजीव झा के मार्गदर्शन और रणनीतिक निर्देशानुसार भ्रष्टाचार, स्वास्थ्य और शिक्षा के मुद्दों को लेकर आम आदमी पार्टी एक बड़ा अभियान शुरू करने की तैयारी युद्ध स्तर पर कर रही है।
पिछले एक माह में पार्टी ने ग्राम संवाद कार्यक्रम के अंतर्गत राज्य के 10 हजार गांवों में अपना सांगठनिक ढांचा तैयार कर लिया है और करीब 1 लाख 5 हजार से अधिक नए सदस्य बनाए हैं।


इतना ही नहीं, सभी विधानसभाओं में पर्यवेक्षकों ने अपने अथक प्रयास और नियोजित अभियान चलाकर प्रदेश में मजबूत संगठन को जमीनी स्तर पर कार्यशील और धारदार बनाया है । इसके लिए प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने प्रदेश पर्यवेक्षकों को विशेष रूप से प्रशस्ति पत्रक देकर सम्मानित किया है।


आज 90 विधानसभा के प्रदेश पर्यवेक्षकों की प्रदेश स्तरीय ग्राम संवाद कार्यक्रम की समीक्षा बैठक में विस्तृत चर्चा करते हुए संजीव झा ने आगे की रणनीति निर्देशित कर उत्साह वर्धन भी किया है।
आज प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है, शिक्षा का स्तर बदहाल है और स्वास्थ्य सेवाए सिर्फ खानापूर्ति के रूप में चल रही है इसलिए आम आदमी पार्टी इन तीनों ही मुद्दों के साथ प्रदेश वासियों के बीच जाने के उद्देश्य से रणनीति बना रही है।

दिल्ली में आप विधायक व छत्तीसगढ़ के प्रभारी संजीव झा के निर्देशानुसार राज्य में सांगठनिक ढांचा तैयार हो चुका है। प्रदेश के लगभग बीस हजार गांवों की यूनिटों में इंचार्ज बनाने की प्रक्रिया चल रही है, जो आने वाले दिनों में पूरी कर ली जायेगी। इसके साथ ही पार्टी जल्द ही भ्रष्टाचार, स्वास्थ्य और शिक्षा के मुद्दों को लेकर अपना प्रदेशव्यापी अभियान शुरू कर अपने मजबूत संगठन के द्वारा गांव-गांव तक पहुंचेगी ।

आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ की मिशन 2023 की तैयारी अब मजबूती से चल रही है। प्रदेश के हर गांव से ग्रामवासियों के प्यार और निरंतर सहयोग से एक ईमानदार सरकार बनाने का निश्चय अब प्रदेश वासी आम आदमी पार्टी को अवसर दे कर पूरा करने का मन बना चुके है।
दिल्ली बदलीस, पंजाब बदलिस, अब बदलबों छत्तीसगढ़2023।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,434FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles