Monday, May 23, 2022

शांति एवं सुरक्षा बनाए रखने के उद्देश्य कलेक्टोरेट परिसर स्थित रेडक्रास सभाकक्ष में कलेक्टर ने ली बैठक

रायपुर। शांति एवं सुरक्षा बनाए रखने के उद्देश्य से आज कलेक्टोरेट परिसर स्थित रेडक्रास सभाकक्ष में कलेक्टर सौरभ कुमार एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत कुमार अग्रवाल ने जिला प्रशासन एवं पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक ली।
कलेक्टर ने जारीअनिश्चितकालीन तथा प्रस्तावित धरना प्रदर्शनों के बारे में जानकारी लेकर अधिकारियों को कानून व्यवस्था के संबंध में निर्देश दिए हैं। उन्होंने आगामी दिवसों में आयोजित होने वाले धरना, प्रदर्शन एवं रैलियों के दौरान संभावित ट्रैफिक समस्या पर भी अधिकारियों से चर्चा की। उन्होंने राजस्व एवं पुलिस अधिकारियों से एक- दूसरे से सतत् संपर्क बनाए रखने कहा। उन्होंने कहा कि आम नागरिकों को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो तथा कानून और व्यवस्था भी अच्छी बनी रहे। उन्होंने असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखने के निर्देश भी दिए।
कलेक्टर ने पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को भी समन्वय में से काम करने कहा। पुलिस विभाग के अधिकारियों ने कहा कि पीएम रिपोर्ट और एमएलसी आदि में विलंब होने से न्यायालयीन प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने डॉक्टर्स की आवश्यकता बताई। कलेक्टर ने कहा कि सभी सीएचसी में एमएलसी होना चाहिए। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से कहा कि रिपोर्ट आने में अनावश्यक देरी ना हो।
इस अवसर पर नगर निगम रायपुर के आयुक्त प्रभात मलिक, अपर कलेक्टर गोपाल वर्मा,अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी एन.आर साहू, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तारकेश्वर पटेल, सभी अनुविभागीय दंडाधिकारी (राजस्व) ,मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मीरा बघेल सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,321FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img
spot_img

Latest Articles