Sunday, August 14, 2022

Kospet ने 50 दिन तक की बैटरी लाइफ वाली Tank M1 Pro स्मार्टवॉच की लॉन्च, जानें कीमत

Kospet ने अपनी नई स्मार्टवॉच Tank M1 Pro को लॉन्च किया है। वियरेबल को कंपनी ने काफी किफायती दाम पर मार्केट में उतारा है। इसमें 50 दिन तक की बैटरी लाइफ होने का दावा किया गया है। इसके अलावा यह हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स के साथ भी आती है और इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलती है। स्मार्टवॉच को कंपनी ने खासतौर पर आउटडोर में कठिन परिस्थितियों के लॉन्च किया है। 
 

Tank M1 Pro Smartwatch price

Tank M1 Pro की कीमत 59.99 डॉलर (लगभग 4500 रुपये) है। वियरेबल को Kospet ऑनलाइन शॉप से खरीदा जा सकता है। 
Tank M1 Pro Smartwatch features, specifications

Tank M1 Pro Smartwatch कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth 5.0 का इस्तेमाल करती है। इसमें 1.72 इंच का आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉल्यूशन 280 x 320 पिक्सल है। यह एक रग्ड स्मार्टवॉच है और इसके लिए कंपनी ने दावा किया है कि यह -40 से 70 डिग्री तापमान के बीच में भी काम कर सकती है। इसके अलावा इसके रग्ड फीचर्स में डस्ट और एंटी इम्पेक्ट प्रोटेक्शन दिया गया है। इसमें 5ATM वॉटर रसिस्टेंस और IP69K रेटिंग मिलती है। यह रग्ड स्मार्टवॉच बहुत अधिक नमी वाले वातावरण में भी काम कर सकती है। 
स्मार्टवॉच में 10 वॉचफेस दिए गए हैं। इससे ज्यादा वॉचफेस चाहते हैं तो DaFit Dial Store से डाउनलोड भी किए जा सकते हैं। साधारण इस्तेमाल में इसकी बैटरी लाइफ 10 दिन की बताई गई है। लेकिन स्टैंडबाय मोड में यह 50 दिन तक चल सकती है। 2 घंटे के अंदर स्मार्टवॉच जीरो से 100% चार्ज हो जाती है। यह एंड्रॉयड 6.0/आईओएस 9.0 से ऊपर के वर्जन के साथ कनेक्टिविटी को सपोर्ट करती है। 
इसके हेल्थ फीचर्स की बात करें तो यह 24 स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है। इसके अलावा यह हार्ट रेट, SpO2 और स्लीप मॉनिटरिंग भी करती है। इसमें एक सॉफ्ट सिलिकॉन स्ट्रैप दी गई है। इसमें GNSS मॉड्यूल नहीं दिया गया है, जिससे दूरी को सटीकता से मापने में कमी रह सकती है। 

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,434FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles