Sunday, August 14, 2022

” एकनाथ शिंदे को CM बनाने के फैसले पर बोले महाराष्ट्र BJP के चीफ

पाटिल ने कहा, ‘‘हमें एक ऐसा नेता देने की आवश्यकता थी, जो सही संदेश दे और स्थिरता सुनिश्चित करे. केंद्रीय नेतृत्व और देवेंद्र फडणवीस ने भारी मन से शिंदे को बतौर मुख्यमंत्री समर्थन देने का फैसला लिया.”

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने शनिवार को कहा कि बीजेपी ने देवेंद्र फडणवीस के बजाए शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे को ‘‘भारी मन” से राज्य का मुख्यमंत्री बनाने का निर्णय लिया था. पनवेल में बीजेपी की राज्य कार्यकारी समिति की बैठक के दौरान पाटिल ने कहा कि सही संदेश देने के लिए यह फैसला लिया गया था. 

महाराष्ट्र विधानसभा में सबसे बड़े दल बीजेपी ने 30 जून को शिंदे को मुख्यमंत्री बनाने की घोषणा कर सभी को चौंका दिया था. पाटिल ने कहा, ‘‘हमें एक ऐसा नेता देने की आवश्यकता थी, जो सही संदेश दे और स्थिरता सुनिश्चित करे. केंद्रीय नेतृत्व और देवेंद्र फडणवीस ने भारी मन से शिंदे को बतौर मुख्यमंत्री समर्थन देने का फैसला लिया. हम नाखुश थे लेकिन फैसले को स्वीकार करने का निर्णय किया.”इस बीच, पाटिल की टिप्पणी से जुड़े सवाल पर प्रदेश बीजेपी नेता आशीष शेलार ने संवाददाताओं से कहा कि यह पार्टी या पाटिल का रुख नहीं है, बल्कि वह पार्टी कार्यकर्ताओं की भावनाओं का जिक्र कर रहे थे.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,433FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles