Monday, May 23, 2022

अधेड़ उम्र के ऑटो चालक ने 7 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया ,पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

7 साल की बच्ची के साथ 41 साल के ऑटो चालक ने दुष्कर्म किया, रास्ते में गाड़ी रोककर जबरदस्ती बिठाया, फिर किया दुष्कर्म; अब गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में 7 साल की मासूम से रेप का मामला सामने आया है। 41 साल के ऑटो चालक ने उसे रास्ते से जबरदस्ती कर अपने गाड़ी में बिठा लिया था। इसके बाद उससे रेप किया है। मामला सामने आने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कुरूद थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के मुताबिक, लड़की अपने 8 साल के भाई के साथ शुक्रवार सुबह 8 बजे अपने नानी के घर से वापस अपने घर आ रही थी। इतने में आरोपी महेश कुमार ओझा रास्ते में अपनी ऑटो लेकर पहुंच गया। इसके बाद उसने दोनों भाई बहन को रोक लिया और लड़की के भाई को वहां से भगा दिया।
भाई को भगाने के बाद आरोपी ने बच्ची को जबरदस्ती गाड़ी में बिठा लिया और वहां से निकल गया। बाद में महेश ने बच्ची के साथ रेप किया और बच्ची को उसके घर के पास छोड़कर निकल गया। घटना के बाद लड़की रोती हुई अपने घर पहुंची और अपनी परिजनों को इस बात की शिकायत की। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। महेश कुरूद इलाके का रहने वाला है।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,321FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img
spot_img

Latest Articles