Monday, September 26, 2022

NDA- नो डेटा अवेलेबल’, राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर इस अंदाज में साधा निशाना

फ़ाइल फ़ोटो

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को केंद्र की मौजूदा एनडीए सरकार पर निशाना साधा. इशारों में उन्होंने केंद्र सरकार को कोरोना काल में ऑक्सीजन की कमी से लोगों की मौत, किसान आंदोलन के दौरान किसानों की मौत, कोरोना काल के दौरान प्रवासियों की मौत, मॉब लिंचिंग और पत्रकारों की गिरफ्तारी का जिम्मेदार ठहराया. राहुल ने कहा कि सरकार के पास कोई आंकड़े नहीं हैं, फिर वो ये चाहती है कि जनता विश्वास करे की ऐसी घटनाएं हुई ही नहीं हैं. अंत में उन्होंने लिखा “सब गायब सी” मतलब सारा कुछ गायब है ,

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को राहुल गांधी ने रेल किराए में वरिष्ठ नागरिकों को छूट नहीं दिए जाने को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि सरकार के पास 8400 करोड़ रुपये का हवाई जहाज खरीदने के लिए पैसे हैं, लेकिन रेल किराए में बुजुर्गों को रियायत देने के लिए 1500 करोड़ रुपये नहीं हैं.

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘विज्ञापनों का ख़र्च: 911 करोड़ रुपये, नया हवाई जहाज़: 8,400 करोड़ रुपये, पूंजीपति मित्रों के टैक्स में छूट: 1,45,000 करोड़ रुपये प्रति वर्ष, लेकिन सरकार के पास बुज़ुर्गों को रेल टिकट में छूट देने के लिए 1500 करोड़ रुपये नहीं हैं.” राहुल गांधी ने आरोप लगाया, ‘‘मित्रों के लिए तारे तक तोड़ कर लाएंगे, मगर जनता को कौड़ी-कौड़ी के लिए तरसाएंगे.”

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,498FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles