Sunday, August 14, 2022

कर्नाटक में वास्तु विशेषज्ञ की सनसनीखेज हत्या,पैर छुए और भीड़ के बीच हत्यारों ने चाकुओं से गोद डाला,

हुबली: ‘सरल वास्तु’ से मशहूर हुए चंद्रशेखर गुरुजी की कर्नाटक के हुबली में एक होटल में मंगलवार को छुरा घोंपकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिख रहा है कि होटल के ‘रिसेप्शन’ क्षेत्र में दो लोग गुरुजी को लगातार कई बार छुरा घोंप रहे हैं. हत्यारों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने सघन तलाशी अभियान चलाया है. घटना की जानकारी मिलते ही हुबली के पुलिस आयुक्त लाभू राम मौके पर पहुंचे.
चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें दो लोग उनकी प्रतीक्षा करते नजर आते हैं. एक बार जब वे कुर्सी पर बैठ जाते हैं तो एक शख्स आशीर्वाद लेने के बहाने उठता है और उनके पैर छूता है. इसी दौरान दूसरा शख्स उन्हें छुरा मारना शुरू कर देता है, जिसे वह अपने कपड़ों में छुपाकर लाया था. उसके बाद दोनों हत्यारे उनके शरीर पर छुरे के कई वार करते हैं. इस दौरान गुरुजी दर्द से कराहते हैं और अपने बचाव की कोशिश करते हैं. 
इस मामले में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या दुर्दांत तरीके से की गई है, वीडियो को देखने से सबकुछ स्पष्ट होता है. मैंने पुलिस कमिश्नर लाभू राम से बात की है, पुलिस कातिलों को पकड़ने में जुट गई है. इस अपराध को अंजाम देने वालों को कानून के मुताबिक सख्त सजा दी जाएगी. 
पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि मूल रूप से बगलकोटे निवासी गुरुजी ने ठेकेदार के रूप में काम करना शुरू किया, लेकिन बाद में उन्हें मुंबई में नौकरी मिल गई. इसके बाद गुरुजी
मुंबई में बस गये और वास्तु परामर्श देने लगे, तीन दिन पहले गुरुजी के परिवार के एक बच्चे की मौत हुबली में हो गई थी, जिसके कारण वह यहां आए थे. 

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,434FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles