Sunday, August 14, 2022

₹3499 में हूबहू ऐप्पल जैसी स्मार्टवॉच, सीधे कलाई से होगी कॉलिंग, गेम भी खेल सकेंगे

किफायती स्मार्टवॉच के लिए पॉपुलर Fire-Boltt ने भारतीय बाजार में अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच के तौर पर (Fire-Boltt Ring 3) को लॉन्च कर दिया है। वॉच को छह कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। डिटेल किफायती स्मार्टवॉच के लिए पॉपुलर Fire-Boltt ने भारतीय बाजार में अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच के तौर पर (Fire-Boltt Ring 3) को लॉन्च कर दिया है। वॉच को छह कलर ऑप्शन में पेश किया गया है और खास बात यह है कि वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट मिलेगा यानी यूजर बिना फोन के सीधे वॉच के कॉलिंग कर सकेंगे। नई वॉच में 1.8 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले है। फायर-बोल्ट रिंग 3 में एक रैक्टेंगुलर डायल है जो काफी हद तक ऐप्पल वॉच से मिलता जुलता है यानी ग्राहक को कम बजट में ऐप्पल वॉच की फील मिलेगा। इसके अलावा वॉच में ब्लड-ऑक्सीजन सैचुरेशन (SpO2) मॉनिटर भी है। इतना ही नहीं वॉच 118 स्पोर्ट्स मोड और कई फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स से लैस है। इसमें इनबिल्ट गेम्स हैं और यह IP67 रेटिंग के साथ आती है। चलिए जानते हैं कितनी है इस धांसू वॉच की कीमत…इतनी है फायर-बोल्ट रिंग 3 की कीमत
कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार, वॉच की एमआरपी ₹9,999 है लेकिन फिलहाल इसे ₹3,499 के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर खरीदा जा सकेगा। इसे छह कलर ऑप्शन- ब्लैक, ग्रे, गोल्ड, नेवी, रोज गोल्ड और सिल्वर में पेश किया गया है। फायर-बोल्ट की नई स्मार्टवॉच कंपनी की वेबसाइट और अमेजन पर 3 जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

देखें फायर-बोल्ट रिंग 3 में क्या है खास
– जैसा कि हम बता चुके हैं, फायर-बोल्ट रिंग 3 में एक रैक्टेंगुलर डायल है और यह 1.8 इंच के बड़े टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें नेविगेशन के लिए एक साइड-माउंटेड बटन है। वियरेबल ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट करता है जो यूजर को सीधे उनकी कलाई से कॉल रिसीव करने और कॉल करने की अनुमति देता है,यह एक डायल पैड के साथ आता है जिसे आसानी से एक्सेस किया जा सकता है और इनबिल्ट स्टोरेज के साथ कॉन्टैक्ट्स को सिंक और सेव करने की अनुमति देता है। स्मार्टवॉच हाल के कॉल लॉग दिखाएगा और इसमें एआई वॉयस असिस्टेंट की सुविधा है जो यूजर्स को हाल के कॉल लॉग का उपयोग करके कॉल करने की सुविधा देता है।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,433FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles