Sunday, August 14, 2022

सोलर पावर से चलने वाली धांसू स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, मिलेंगे बेहद शानदार और प्रीमियम फीचर

सोलर पावर से चलने वाली धांसू स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, मिलेंगे बेहद शानदार और प्रीमियम फीचर

गार्मिन ने भारत में दो नई और प्रीमियम स्मार्टवॉच सीरीज को लॉन्च किया है। नई स्मार्टवॉच में कंपनी सोलर चार्जिंग सपोर्ट भी दे रही है। कंपनी की सभी नई वॉचेज में आपको कई सारे शानदार फीचर देखने को मिलेंगे।

स्मार्टवॉच पसंद करने वाले यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। जानी-मानी कंपनी Garmin ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच सीरीज Forerunner 955 और Forerunner 255 को लॉन्च कर दिया है। फोररनर 955 सीरीज में दो स्मार्टवॉच- फोररनर 955 और फोररनर 955 सोलर शामिल हैं। वहीं, फोररनर 255 के तहत गार्मिन ने फोररनर 255 और फोररनर 255S को लॉन्च किया है। सोलर पावर्ड मॉडल के साथ आने वाली फोररनर 955 सीरीज की शुरुआती कीमत 53,490 रुपये है। वहीं, दूसरी तरफ फोररनर 255 की शुरुआती 37,490 रुपये है।

फोररनर 955 सीरीज के फीचर और स्पेसिफिकेशन
वॉच में कंपनी 260×260 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.3 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास DX प्रोटेक्शन के साथ आता है। वॉच में दिए गए फीचर्स को आसानी के ऐक्सेस किया जा सकते इसके लिए इसमें कंपनी 5 बटन दे रही है। वॉच में स्मार्ट नोटिफिकेशन के अलावा म्यूजिक सपोर्ट, रेस मेट्रिक्स और रियल-टाइम स्टैमिना इन्फर्मेशन की जानकारी भी देती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें गार्मिन पे, गार्मिन कनेक्ट, जीपीएस, मल्टी-फ्रीक्वेंसी पोजिशनिंग, ब्लूटूथ, ANT+ और वाई-फाई जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। इस सीरीज के तहत आने वाली सोलर स्मार्टवॉच दुनिया की पहली ऐसी जीपीएस स्मार्टवॉच है, जो सोलर चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

गार्मिन फोररनर 255 सीरीज के फीचर और स्पेसिफिकेशन
इस सीरीज की वॉच में कंपनी 260×260 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.3 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले दे रही है। वहीं , इस सीरीज के S मॉडल में आपको 1.1 इंच का टचस्क्रीन देखने को मिलेगा। स्मार्टवॉच में कंपनी डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 भी दे रही है। कंपनी की इन लेटेस्ट स्मार्टवॉचेज की खासियत है कि इनमें 4जीबी रैम के साथ रेस ऐंड पेस प्रो विजेट और लाइव ट्रैकिंग का फीचर भी मिलता है। स्मार्टवॉचेज को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा लीडिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकेगा

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,434FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles