Saturday, June 15, 2024

जनवरी को शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में होने वाले भारत-न्यूजीलैंड वनडे मैच के लिए टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी रायपुर पहुंच चुके हैं

रायपुर। 21 जनवरी को शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में होने वाले भारत-न्यूजीलैंड वनडे मैच के लिए टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी रायपुर पहुंच चुके हैं. इन खिलाड़ियों को होटल कोटयार्ड मेरियट में ठहराया जाएगा. बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन-तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. वनडे टीम की कप्तानी रोहित शर्मा के जिम्मे होगी तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच 21 जनवरी को रायपुर में खेला जाना है।

के.एल.राहुल न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. उनकी जगह केएस भरत को मौका दिया गया है, जो विकेटकीपर के तौर पर टीम के साथ रहेंगे. केएल राहुल शायद अपनी शादी के कार्यक्रम में व्यस्त रहने वाले हैं. इसके अलावा शाहबाज अहमद को भी टीम में जगह मिली है. अक्षर पटेल को टेस्ट सीरीज को ध्यान में रखते हुए आराम दिया गया है. शार्दुल ठाकुर की भी वापसी हो गई है। बीसीसीआई ने जानकारी दी है कि परिवार के कुछ कामों के चलते केएल और अक्षर उपलब्ध नहीं हैं।

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (VC), वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक।

टॉम लैथम (कप्तान), फिन एलेन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, जैकब डफी, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, एडम मिल्ने, डेरिल मिचेल, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, हेनरी शिपले और ईश सोढ़ी।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles