Thursday, July 18, 2024

नेपाली कांग्रेस ने राहुल गुप्ता और नीलिमा पौडेल को मधेश प्रांत के सूचना संचार और प्रचार विभाग में सदस्य के रूप में नामित किया।

नेपाली कांग्रेस ने राहुल गुप्ता और नीलिमा पौडेल को मधेश प्रांत के सूचना संचार और प्रचार विभाग में सदस्य के रूप में नामित किया।

नेपाली कांग्रेस मधेश प्रदेश के अध्यक्ष नितेश कुमार गुप्ता ने मधेश प्रदेश सूचना संचार एवं प्रचार विभाग का गठन किया है। मधेश प्रांत के भौतिक अवसंरचना और परिवहन मंत्री और नेपाली कांग्रेस मधेश प्रांत के अध्यक्ष कृष्णा प्रसाद यादव द्वारा हस्ताक्षरित पत्र में राहुल गुप्ता और नीलिमा पौडेल को परसा जिले से नामित किया गया है।

परसा जिले से नामांकित राहुल गुप्ता प्रेस यूनियन नेपाल मधेश प्रदेश के लेखा सदस्य और ऑनलाइन मीडिया प्रहार डेली डॉट कॉम के निदेशक और प्रकाशक हैं। इसी तरह, नीलिमा पौडेल प्रेस यूनियन नेपाल के केंद्रीय सदस्य और जिला सदस्य हैं। नेपाल पत्रकार महासंघ परसा। फिलहाल वह परसा जिले के मशहूर रेडियो बीरगंज में कार्यरत हैं.

नेपाली कांग्रेस संविधान 2017 के अनुच्छेद 11 ए (बी) के अनुसार संशोधन के साथ, नितेश गुप्ता ने नेपाली कांग्रेस मधेश प्रांत सूचना संचार और प्रचार विभाग का प्रमुख बनाया है। सप्तरी से जलपना कुमारी भी प्रमुख हैं।

अन्य सदस्यों में महोत्तरी से संतोष सिंह सप्तरी, सुधा देवी, सिराहा से ललिता साह, विनोद मंडल, बिंदु सिंह, सरलाही से निकेश त्रिपाठी, रौशन कुमार साह, धनुषा से कमल साह, बारा से संदीप यादव, सिकिन्दर पासवान, निरंजन कुमार साह शामिल हैं. , अंजलि गुप्ता, रौतहट से प्रभात कुमार। झा, सागर हुमागाई, राजेश्वर पांडे को नेपाली कांग्रेस के मधेश प्रांत के मुख्य सचिव संतु प्रसाद यादव ने मनोनीत किया है।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles