Sunday, August 14, 2022

युवाओं ने मिलकर एक नया स्टार्टअप का आगाज किया,छत्तीसगढ़ की विद्याओं, कलाकृति, संस्कृति , परम्पराओ के बारे में देश दुनियां तक पहुंचाने की नई शुरुआत

रायपुर।युवाओं ने मिलकर एक नया स्टार्टअप का आगाज किया है जिसके माध्यम से छत्तीसगढ़ की विद्याओं, कलाकृति, संस्कृति , परम्पराओ के बारे में देश दुनियां तक पहुंचाना है।प्रेस वार्ता में अपने प्रोडक्शन हॉउस के योजनाओं को साझा करते हुए बताया गया की हमारी टीम छत्तीसगढ़ प्रदेश के कला एवं संस्कृति को ऑडियो वीडियो के माध्यम से प्रचारित प्रसारित करने के लिए हमने मिलकर नई शुरुआत की है जिसका नाम KCOLLABX STUDIO LIVE रखा है। जिसके माध्यम से हम छत्तीसगढ़ की पहचान कलाकृत को बेहतर तरीके से दुनियां के सामने रखने का प्रयास करेंगे जिसमें हम छत्तीसगढ़ के स्थानीय कलाकारों के साथ छत्तीसगढ़ की संस्कृति व कलाओ को ऑडियो व वीडियो के माध्यम से प्रचारित प्रसारित करेंगे।
सर्वप्रथम हम सोशल मीडिया के माध्यम से हम आज #kcollabcgritiriwaz हैशटैग अभियान शुरु कर रहे है जिसमें प्रतिभागी अपने हुनर को वीडियो बनाकर पोस्ट करना होगा । इस अभियान में शामिल विजेता प्रतिभागियों के साथ हम अपने नए प्रोजेक्ट करेंगे और अपने कला को प्रदर्शित करने का अवसर देंगे।
कु.कलश जैन व मंदीप सिंघौत्रा ने पत्रवार्ता में कहा की छत्तीसगढ़ प्रदेश में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ में मनाये जाने वाले त्योहारों व खानपान को बड़े आयोजनों के माध्यम से देश दुनियां तक पहुंचाया है पर छत्तीसगढ़ के सभी त्योहारों की छत्तीसगढ़ में मान्यताओं से जुड़ी समस्त जानकारी सभी को नही है तो इन्ही जानकारी को सभी तक पहुंचाने का सोचकर हमने ये स्टार्टअप शुरु किया है जिसके माध्यम से लोग छत्तीसगढ़ के बारें में अधिक जान सकेंगे।

kcollabcgritiriwaz compaign के बारे में बताते हुए कम्पनी के डायरेक्टर्स कलश जैन व मंदीप सिंघौत्रा ने मीडिया को बताया की आज हम सोशल मीडिया के लिए हैशटैग अभियान शुरु कर रहे है जिसके माध्यम से प्रतिभागी अपने हुनर के साथ शामिल हो सकते है जिसमें से चयनित प्रतिभागियों को हम अपने प्रोजेक्ट में अवसर देंगे। प्रेस कांफ्रेंस में टीम मेंबर तजबीर सिंघौत्रा के साथ कम्पनी की पीआर अधिकारी स्मृति गुप्ता भी शामिल थी जिन्होंने बताया की हम बहुत बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है जो छत्तीसगढ़ के लिए भी खास है जिसे हम जल्द ही जारी करेंगे।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,433FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles