Friday, April 19, 2024

महाराष्ट्र / श्री जीवदानी कोविद अस्पताल का मंत्री दादा भुस के हाथों लोकार्पण

महाराष्ट्र / श्री जीवदानी कोविद अस्पताल का मंत्री दादा भुस के हाथों लोकार्पण

Reported by : सलीम कुरैशी (पालघर)

पालघर : श्री जीवनदानी अस्पताल, कोविद पीड़ितों का उपचार करने के लिए तैयार हुआ है। जिसका लोकार्पण राज्य कृषि मंत्री, पूर्व सैनिक कल्याण और पालघर जिले के पालक मंत्री दादाजी भूस ने करते हुवे कहा – श्री जीवदानी कोविद अस्पताल, अपनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभायेगी।

पालक मंत्री दादा भुस ने कोविद केंद्र का दौरा किया और डॉक्टरों और कर्मचारियों को प्रोत्साहन दिया।  उन्होंने विक्रमगढ़ कोविद केंद्र, जवाहर कुटीर अस्पताल, जवाहर और मोखदा ग्रामीण अस्पताल का भी निरीक्षण किया। रिवेरा कोविद केंद्र के माध्यम से उत्कृष्ट चिकित्सा देखभाल प्रदान करने वाले डॉ. प्रशांत राजगुरू को भी पालक मंत्री भुसे ने बधाई दी।

बतादें अस्पताल में 100 आईसीयू, 25 वेंटिलेटर, पैथोलॉजी लैब, आरटी, पीसीआर लैब के साथ-साथ एक्स-रे और सोनोग्राफी सुविधाएं और 2 ऑपरेटिंग थिएटर हैं। 25 बेड की ऑक्सीजन के साथ यह अब अस्पताल जनता सेवा के लिए तैयार है।

पालक मंत्री दादाजी भुसे ने भी विश्वास व्यक्त किया है कि यहाँ बेहतर रोगी सेवा की मदद से कोरोना से अधिक रोगियों का उपचार किया जाएगा। नगर निगम के माध्यम से इमारत कार्य प्रगति पर थी, वहीं इस इमारत का काम बहुत जल्दी पूरा हो गया है। कोरोना की पृष्ठभूमि में वसई विरार निवासियों की सेवा में अस्पताल की सेवा शुरू हो गई है। वहीं कैलाश शिंदे ने कोरोना के बारे में तालुका अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

उनके साथ विधायक सुनील भुसारा, श्रीनिवास वंगा, जिला कृषि अधीक्षक तारकसे, राजेंद्र गावित विधायक क्षितिज ठाकुर, राजेश पाटिल, रवींद्र फटक जिला कलेक्टर डॉ. कैलास शिंदे, वसई-विरार नगर आयुक्त गंगाधरन के साथ-साथ अन्य पदाधिकारी और वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles