Thursday, April 18, 2024

अम्बिकापुर पहुँचे भाजपा के कदावर नेता ब्रजमोहन अग्रवाल से मिला पत्रकारों का प्रतिनिधि मंडल ।

*अम्बिकापुर ABPSS के पत्रकार को धमकी देना वाला कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी नही होने पर भाजपा पत्रकारों के साथ आंदोलन करेगी:-ब्रजमोहन अग्रवाल भाजपा नेता

ब्रजमोहन अग्रवाल ने कहा यदि कांग्रेस नेता मोहम्मद इरफान सिद्दीकी की गिरफ्तारी नही हुई तो भाजपा पत्रकारों के साथ सड़क मे आंदोलन करेगी।

अम्बिकापुर पहुँचे भाजपा के कदावर नेता ब्रजमोहन अग्रवाल से मिला पत्रकारों का प्रतिनिधि मंडल ।

अम्बिकापुर ABPSS जिलाध्यक्ष सुशील बखला पर कांग्रेस नेता मोहम्मद इरफान सिद्दीकी द्वारा जान से मारने धमकी पर गिरफ्तारी की मांग

अम्बिकापुर:-अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति अम्बिकापुर के जिला अध्यक्ष सुशील बखला के साथ आज एक प्रतिनिधि मंडल अम्बिकापुर पहुँचे भाजपा के कदावर नेता ब्रजमोहन अग्रवाल से मुलाक़ात की और कांग्रेस नेता द्वारा पत्रकार के साथ धमकी एवं जान से मारने की धमकी पर कराई एफ आई आर मे अभी तक कोई गिरफ्तारी नही की गई जिससे पत्रकारों मे प्रशासन एवं सरकार के खिलाफ काफी रोष है जिसमे भाजपा नेता ब्रजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस नेता मोहम्मद इरफान सिद्दीकी को प्रशासन जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कहि यदि प्रशासन गिरफातारी नही करता है तो वे स्वयं एव भाजपा पत्रकारों के साथ आंदोलन करेगी ।

पत्रकार को धमकी एवं जान से मारने की धमकी दिया गया:-
सरगुजा के पत्रकार को जातिसूचक गाली देने, जूठन चाटने वाले पत्रकार के साथ जान से मारने की धमकी देने के मामले में मंत्री अमर जीत भगत का बहुत ही करीबी कांग्रेस नेता मोहम्मद इरफान सिद्दीकी के खिलाफ 294, 506, 341 सहित अनुसूचित जनजाति एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पूरा मामला 16 दिसम्बर का है जब ग्राम चिरगा में ग्रामीणों के द्वारा एल्यूमिना रिफाईनरी प्रा० लिमिटेड के विरोध में की जा रही प्रदर्शन का मीडिया कवरेज पत्रकार सुशील कुमार बखला खबर बना रहे थे तभी शाम को उसके पास इस 7000514323 से फोन कर गाली गलौज कर जान से धमकी दिया गया यह कोई और नहीं मोहम्मद इरफान सिद्दीकी था. उसके उपरांत वहा लौटते समय दरिमा मोड के पास ईरफान सिद्दीकी रोक कर पुनः जान से मारने की धमकी देते हुये जातिगत गली गलौज की थी. जिसकी अजाक थाने में शिकायत कर बताया कि इरफान सिद्दीकी जो काफी प्रभावशाली व्यक्ति है मंत्री अमर जीत भगत का करीबी कांग्रेस का नेता है के द्वारा मुझे जान से मरवा दिया जायेगा या मेरे साथ कोई भी अप्रिय घटना कारित किया जा सकता है। फिलहाल पुरे मामले की शिकायत पर अजाक थाने में कांग्रेस नेता मोहम्मद इरफान सिद्दीकी के खिलाफ 294, 506, 341 सहित अनुसूचित जनजाति एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है ।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles