Monday, March 4, 2024

सिंधी परिवार के माँ बेटे का अपहरण के बाद बेटे के साथ मारपीट और माँ के साथ अभद्र व्यवहार किया गया।

कहा थे सिंधी समाज के मुखिया,पंचायतों के प्रमुख जब समाज के बेटे और माँ के साथ मारपीट की गई थी?

सिंधी परिवार के माँ बेटे का अपहरण के बाद बेटे के साथ मारपीट और माँ के साथ अभद्र व्यवहार किया गया।

बिलासपुर-: समाज के हर छोटे बड़े कार्यो को प्रमुखता से करने वाला हमेशा सुर्खियां बटोरने वाला सिंधी समाज, हमेशा मदद के लिए आगे रहने वाला सिंधी समाज, अपने समाज के हर वर्ग के लिए समर्पित रहने वाला समाज, लेकिन एक सिंधी परिवार पीयूष गंगवानी पिता स्व. रामचन्द्र गंगवानी के सहयोग के लिए आगे नही आया क्यो ये समाज के प्रमुख लोग ही बता सकते है ?

आपको घटना बताना चाहता हूं विगत दिनों जमीन सम्बंधी मामले को लेकर एक सिंधी परिवार के बेटे पीयूष गंगवानी पिता स्व.रामचन्द्र गंगवानी तोरवा और उसकी माँ को बीच बाजार से भूमाफिया नरेंद्र मोटवानी,गुंडा ऋषभ पानिकर ने उठाकर अपने ऑफिस ले गया जहा माँ के सामने बेटे से बहुत मारपीट की और बेटे के सामने माँ पर भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया जिसका ऑडियो सभी जगह वायरल हुआ उस पीड़ित सिंधी परिवार ने इस सब की जानकारी थाना सिटी कोतवाली में दी पुलिस ने एक्शन लिया और आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जिसमें भूमाफिया नरेन्द्र मोटवानी,गुंडा ऋषभ पानिकर जिसके ऊपर पहले भी अपराध दर्ज है दोनों ने मिलकर इस अपराध को अंजाम दिया जिससे शहर में इस घटना को लेकर काफी चर्चा होती रही ओर लोगो ने इसकी कड़ी निंदा भी की, लेकिन वो सिंधी समाज जो ग्रांड अम्बा हॉटल के झगड़े में सिंधी परिवार के साथ खड़ा था इसके अलावा भी कई मामलों एवं जगहों पर समाज ने सिंधी परिवारों का सहयोग किया और उनके साथ खड़ा रहा है लेकिन इस मामले में समाज क्यो पीछे रह गया ये भी समाज के अलावा शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है ।

कहि इसलिए तो सिंधी समाज के प्रमुख उस परिवार के साथ खड़ा नही हुआ क्योकि उसमे एक आरोपी भी सिंधी समाज का है-:

सिंधी समाज के मुखिया ,पंचायतों के प्रमुख कहि इसलिए तो उस सिंधी परिवार के साथ खड़े नही हुए क्योकि उसमे एक आरोपी सिंधी समाज का है नरेंद्र मोटवानी इस अपराध का सहयोगी रहा है और शहर में जमीन का काम करता है और उससे समाज का कोई भी प्रमुख या पंचायत के लोग बुराई मौल नही लेना चाहते ऐसा हमें बाजार में चर्चा के दौरान सुनाई दी सच्चाई तो समाज के लोग ही बता पाएंगे लेकिन समाज मे सभी परिवार एक होते है यदि कोई परिवार का सदस्य गलत कर रहा है तो उसके साथ न खड़े होकर उस पीड़ित परिवार के साथ खड़ा होना चाहिए था जो इस घटना क्रम में कहि दिखाई नही दिया।

समाजसेवी पी.एन. बजाज जी का कहना है कि जो भी घटना हुई वो काफी निंदनीय थी किसी की जमीन लेने का ये तरीका ठीक नही है और भी सीधे रास्ते है जमीन को लेने का ।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles