Sunday, August 14, 2022

15 लाख के तीन क्विंटल गांजे के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

बरगढ़ सदर थाना पुलिस ने तीन क्विंटल गांजा तस्कर करते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कुल 299.5 किलो गांजा जब्त किया, जिसकी कीमत 15 लाख रुपए आंकी गई है। साथ ही पुलिस ने तस्कर में शामिल ट्रक को भी जब्त किया है। बरगढ़ एसपी परमार स्मिथ पुरुषोत्तम दास ने सोमवार अपने कार्यालय के सम्मेलन कक्ष में पत्रकार वार्ता आयोजित कर कार्रवाई के संबंध में इसकी जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि संबलपुर से रायपुर की ओर तेज रफ्तार में ट्रक जाते वक्त पथरला मिल चौक पर सदर थाना पुलिस हाथ दिखाकर रोकने की कोशिश की। लेकिन पुलिस से बचने के चक्कर मे ट्रक और तेजी से भागते हुए अन्य माल से भरे ट्रक को टक्कर मार दी। पुलिस ने ट्रक को अपने काबू में लेकर जांच की। जांच में पता चला कि ट्रक में 3 क्विंटल गांजा है।
डब्लूबी 23 डी 6109 नंबर की ट्रक और गांजा जब्त कर बिहार के दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना अधीन रहे अहिला गांव के बिस्वनाथ यादव के पुत्र गनेश यादव ( 31 ) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में सदर थाना पुलिस ने 209, एनडीपीसी एक्ट के तहत एक मामला दर्ज किया है। पत्रकार वार्ता के दौरान एसडीपीओ दीपक गोछायत व सदर थाना अधिकारी सपना गोछायत उपस्थित रहे।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,433FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles