Thursday, July 7, 2022

मुँह बोले भाई की नीयत हुई खराब, थप्पड़ जड़ा तो उतारा मौत के घाट

Chhattisgarh Digest News Desk ; Edited by : नाहिदा कुरैशी, फरहान युनूस.

Sister Murder : पति के लिए खाना लेकर खेत में जा रही थी महिला, साथ में था आरोपी मुंहबोला भाई, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

छ॰ग॰/सूरजपुर. खेत में पति के लिए खाना लेकर जा रही महिला पर मुंहबोले भाई की नीयत बिगड़ गई। यह देख महिला ने उसे थप्पड़ जड़ दिया तो युवक ने कुल्हाड़ी से उसे मौत के घाट उतार दिया।
इस मामले में जांच पश्चात पुलिस ने महिला के मुंहबोले भाई को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घटना सूरजपुर जिले के प्रतापपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केंवरा की है। जहां नाले के पास रविवार को एक महिला का खून से लथपथ शव मिला था। सूचना पर पुलिस ने पंचनामा आदि के बाद मामले को जांच में लिया था।

पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

पुलिस ने जांच में पाया कि रविवार को केंवरा की 40 वर्षीय बुधियारो अपने मुंहबोले भाई सोनसाय के साथ झोझा झरिया जंगल में अपने पति को खाना पहुंचाने जा रही थी। इसी बीच रास्ते में सोनसाय की नीयत खराब हो गई और महिला से वह संबंध बनाना चाहता था, परन्तु बुधियारो को यह मंजूर नही था।

सोनसाय के नीयत खराब होते ही न केवल उसने खरी खोटी सुनाई बल्कि एक थप्पड़ भी जड़ दिया। इससे नाराज सोनसाय ने रास्ते में ही बुधियारो की सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार (Sister Murder) कर दिया जिससे खून से लथपथ होकर वह गिर गई।

इधर सोनसाय खाना लेकर जंगल में खेत जुताई कर रहे अमीरलाल के पास पहुंचा जिस पर उसने पूछा कि आज बुधियारो कहां है तो उसने केवल लड़ाई की बात बताई और कहा कि वह वापस घर लौट गई है।

भाई ने ही लाश पड़े होने की दी सूचना
शाम को जंगल से घर लौटते वक्त सोनसाय व अमीर नाले की ओर केकड़ा पकडऩे जाने लगे तो रास्ते में सोनसाय ने शव होने की जानकारी दी। जिस पर अमीर ने देखने के बाद इसकी सूचना प्रतापपुर पुलिस को दी।

शव परीक्षण के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और संदेह के आधार पर आरोपी 25 वर्षीय सोनसाय को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह टूट गया तथा घटना को सिलसिलेवार बताया। इस पर पुलिस ने आरोपी सोनसाय को गिरफ्तार कर लिया है।

कार्रवाई में ये रहे शामिल
मामले को सुलझाने में एसडीओपी प्रतापपुर राकेश पाटनवार के नेतृत्व में थाना प्रभारी प्रतापपुर विकेश तिवारी, एएसआई बजरंगी लाल चौहान, प्रधान आरक्षक विवेक पाण्डेय, संतोष सिंह, आरक्षक मिथलेश गुप्ता, इन्द्रजीत सिंह, अभय तिवारी, परमेश्वर ओट्टी व अखिलेश यादव का सक्रिय योगदान रहा।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,382FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles