Monday, March 4, 2024

नर्सिंग छात्राओं की मांगों पर गंभीर हुए कलेक्टर

मांगों को मनाने सतत प्रयासरत रहे जुगनू चन्द्राकर

जी एन एम महाविद्यालय महासमुंद के नर्सिंग छात्र अपनी बुनियादी मांगो को लेकर आंदोलन के रुख अख्तियार कर चुके थे वही भूख हड़ताल के दौरान एक छात्र की तबियत बिगड़ गई थी जैसे ही इसकी जानकारी जिला पंचायत सदस्य एवं क्षेत्र के किसान नेता जागेश्वर जुगनू चन्द्राकर को हुई वह अज सुबह 7 बजे से ही महाविद्यालय पहुंच गए जहाँ हॉस्टल में देखा कि एक एक कमरे में 8 से 10 प्रशिक्षु छात्र ठूंस कर रहने मजबूर थे। बुनियादी सुविधाओं की कमी देखा उनके नाश्ते के साथ शामिल होकर उनकी समस्याओं से अवगत हुआ और तत्काल कलेक्टर नीलेश क्षीरसागर को अवगत कराया ।

जागेश्वर जुगनू चन्द्राकर ने कलेक्टर नीलेश क्षीरसागर की पहलकदमी का स्वागत किया है और उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बहुत ही गंभीरता से छात्राओं की समस्या को सुना तथा समाधान निकालकर कहा कि नर्सिंग कॉलेज की कक्षाएं अब डीपीआरसी भवन में लगेगी और प्रक्षिणार्थियों को कॉलेज आने जाने के लिए बस की सुविधाएं उपलब्ध करायी जाएगी। जहाँ एक एक कमरे में 8 से 10 विद्यार्थी रहते थे वहाँ दो तीन से चार ही विद्यार्थी रहेंगे। कलेक्टर की पहलकदमी का छात्राओं ने स्वागत किया और हड़ताल समाप्त की।

रात्रि 7 बजे जागेश्वर जुगनू चन्द्राकर प्रार्थना में शामिल हुए और सभी बच्चों को बधाई देते हुए कहा कि अब बस पढ़ाई पर ध्यान देना कभी कोई समस्या आ जाये तो उन्हें अवगत करावे और सभी को शत प्रतिशत अंक लाने की तैयारियां करनी चाहिए ताकि महासमुन्द जिले का नाम रोशन हो सके और समय मे आप सभी को सब कुछ मिलेगा समय के साथ चलो पढ़ाई के साथ साथ खेल और मनोरंजन के लिए भी समय निकालना जरूरी हैं कोई भी समस्या है तो सभी एक हो कर लड़ाई लड़ो जीत तुम्हारी होगी।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles