Monday, May 23, 2022

साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर प्रकाश राज ने एक बार फिर अपनी पत्नी पोनी वर्मा संग शादी रचाई जानिए ऐसा क्यों किया इस बड़े सेलिब्रिटी ने

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर प्रकाश राज ने एक बार फिर अपनी पत्नी पोनी वर्मा संग शादी रचाई है. उन्होंने इस बात की जानकारी ट्वीट के जरिए दी है. दरअसल, बीते मंगलवार यानी 24 अगस्त को प्रकाश राज और पोनी वर्मी की शादी को 11 साल पूरे हुए. और इसी मौके पर उन्होंने फिर से शादी रचाई है. एक्टर ने कहा है कि उनका बेटा शादी को देखना चाहता था इसलिए उन्होंने ऐसा किया. प्रकाश राज ने अपनी फैमिली संग कई तस्वीरों को पोस्ट किया है, जिसे फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

प्रकाश राज ने कई तस्वीरों को पोस्ट कर अपने ट्वीट में लिखा: “हमने आज रात फिर से शादी रचाई है..क्योंकि हमारा बेटा वेदांत हमारी शादी देखना चाहता था. फैमिली मोमेंट.” एक्टर द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो अपने परिवार संग खुशी के पल बिता रहे हैं. इससे पहले प्रकाश राज ने अपनी शादी की एक तस्वीर को शेयर कर लिखा: “ये बहुत सही रहा. धन्यवाद मेरी डार्लिंग पत्नी मेरी इतनी अच्‍छी दोस्‍त बनने के लिए.. एक प्रेम‍िका और एक शानदार सह-यात्री बनने के लिए शुक्रिया.”

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,321FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img
spot_img

Latest Articles