Friday, December 9, 2022

कांग्रेस प्रवक्ता के अभद्र व्यवहार के खिलाफ फेडरेशन ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Chhattisgarh Digest News Desk ; Edited by : Nahida Qureshi, Farhan Yunus.

बिलासपुर. लोक निर्माण विभाग उप संभाग क्रमांक एक के उप अभियंता बिन्द्रा प्रसाद के साथ अभय नारायण राय ने कार्यस्थल पर अभद्र एवं अशोभनीय व्यवहार करने के विरोध में कार्यवाही की मांग को लेकर छग अधिकारी, कर्मचारी फेडरेशन की जिला इकाई ने शुक्रवार को कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। फेडरेशन की बैठक में प्रस्ताव पारित किया गया ।

फेडरेशन ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन
छग अधिकारी, कर्मचारी फेडरेशन ने निंदा प्रस्ताव पारित किया.

उप अभियंता ने पत्र के द्वारा अधिकारी, कर्मचारी फेडरेशन को अवगत कराया कि १२ जुलाई को गुरुनानक चौक से पावर हाऊस रोड में तेज बारिश होने के दौरान रेलवे एरिया के नाले से आ रहे पानी के कुछ घरोंं में घुसने की सूचना पर कार्यपालन अभियंता के साथ निरीक्षण के लिए गए थे। इसी समय अभय नारायण राय द्वारा शासकीय कार्य में बाधा डालते हुए अभद्रता पूर्वक सार्वजनिक रूप से अपमानित किया गया।

इसी संबंध में फेडरेशन के द्वारा प्रार्थना सभाभवन जल संसाधन परिसर में बैठक आयोजित की गई। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि सार्वजनिक तौर पर अधिकारी, कर्मचारी को अपमानित करने से मानसिक क्षति एवं कार्यक्षमता प्रभावित होती है । बैठक में कांगे्रस प्रवक्ता के ऐसे कृत्य के प्रति निन्दा प्रस्ताव पारित कर आवश्यक कार्यवाही करने की मांग की गई ताकि भविष्य में इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति न हो ।

बैठक के पश्चात् फेडरेशन की प्रतिनिधिमण्डल द्वारा कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा गया । ज्ञापन सौंपने वालो में जिला फेडरेशन की ओर से डॉ. बीपी सोनी,जीआर चंद्रा, आलोक परान्जपे, किशोर शर्मा, बिन्द्रा प्रसाद, ऋषि पटेल, अनिल गौरहा, विनोद तिवारी, एसके भारती, भूषण प्रसाद पाण्डेय, राजेन्द्र अवस्थी, लक्ष्मीकांत कश्यप, गजानंद पात्रे, आरके द्विवेदी, रामचन्द्र धुव, बीएल देवांगन, अश्वनी पाण्डेय, एमके चन्द्रा, अतुल स्वर्णकार, टीएन संतोष, मनहरण कौशिक, लक्ष्मण प्रसाद, उमेश सिंह आदि शामिल थे ।

यह भी पढ़े :

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,600FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles