Sunday, August 14, 2022

भूगोल बार का संचालक अंकित अग्रवाल की गिरफ्तारी की मांग-: एनएसयूआई

भूगोल बार का संचालक अंकित अग्रवाल की गिरफ्तारी की मांग-: एनएसयूआई

भूगोल बार का मैनेजर ब्राउन शुगर के साथ हुआ था गिरफ्तार ।

बिलासपुर-: बिलासपुर भी अब ब्राउन शुगर जैसे मादक पदार्थो से अछूता नही रह गया है इस बात से दिव्यभारत न्यूज के संपादक गोविन्द शर्मा ने आबकारी ओर पुलिस को पहले भी अगाह किया था कि शहर के बारो में कुछ तो गलत चल रहा है इसके साथ ही नाबालिग बच्चों को भी देखा गया है जिसकी रोकथाम होनी चाहिए जो आज सच साबित हो गई कि बार का मैनेजर ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार हुआ।
भूगोल बार का मैनेजर ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया गया उसने पुलिस को भी बताया कि भूगोल बार का संचालन करने वाला अंकित अग्रवाल ही के कहने पर वो ये सब कर रहा है लेकिन उसके बाद भी पुलिस किस दबाव में ये समझ के परे है कि मैनेजर द्वारा दी गई जानकारी के बाद भी अंकित अग्रवाल खुले आम घूम रहा है उसकी गिरफ्तारी अभी तक नही उसकी गिरफ्तारी से आगे की कड़ी की जानकारी भी पुलिस को मिल सकती है कि इस रैकेट में कौन कौन शामिल है लेकिन पुलिस की निष्क्रियता बताती है कि अंकित अग्रवाल अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है ।
बिलासपुर एनएसयूआई ने बार संचालन करने वाले अंकित अग्रवाल के गिरफ्तारी की मांग की गिरफ्तारी नही होने पर आंदोलन की बात कही है अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौप कर गिरफ्तारी की मांग की।

एनएसयूआई ने अपने ज्ञापन में कहा कि मैग्नेटो मॉल में स्थित भूगोल क्लब का मैनेजर ड्रग्स के साथ पकड़ाया गया है व उसने पुलिस के समक्ष भूगोल संचालक अंकित अग्रवाल के खिलाफ बयान भी दिया है कि ड्रग्स संचालक के द्वारा ही मिलता था। परन्तु पुलिस इस पर कोई ठोस कार्यवाही नहीं कर रही है। शहर के मध्य में स्थित मॉल में ड्रग्स डीलिंग युवा व छात्रों के भविष्य को लेकर खिलवाड़ है, जिसका एन.एस.यू.आई. कड़ी निंदा करती है।

ड्रग्स पकड़ाने के बावजूद संचालक अंकित अग्रवाल आज मंगलवार दिनांक 28.06.2022 को बेफिकर पार्टी आयोजित कर रहे हैं। मैनेजर के बयान देने के बाद भी मुख्य आरोपी अंकित अग्रवाल के उपर पर्दा डाला जा रहा है।

अतः निवेदन है कि ड्रग्स मामले में भूगोल कैफे संचालक अंकित अग्रवाल के खिलाफ़ तीन दिन के भीतर उचित कार्यवाही कर कैफे का लाईसेंस रद्द किया जाये अन्यथा एन.एस.यू.आई. युवाओं के साथ उग्र आंदोलन करने बाध्य होगी।

(सोहेल खलिक) प्रदेश सचिव

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,433FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles